अमिताभ बच्चन ने निभाया अपना वादा, पुलवामा अटैक में शहीदों के परिवारों की आर्थिक मदद

अमिताभ ने इस कार्यक्रम की तस्वीरें अपने ब्लॉग पर शेयर करते हुए लिखा कि वे सभी उदास होकर आए थे. उन्होंने अपनों को खोया है.

News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 3:00 PM IST
अमिताभ बच्चन ने निभाया अपना वादा, पुलवामा अटैक में शहीदों के परिवारों की आर्थिक मदद
अमिताभ बच्चन
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 3:00 PM IST
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में बिहार के दो हजार से अधिक किसानों के कर्ज का भुगतान किया है. इस बारे में अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'एक वादा किया गया था जो पूरा हुआ... बिहार में कई ऐसे किसान थे जिनका कर्ज बकाया था, उनमें से 2100 को चुना गया जिनमें से कुछ को श्वेता और अभिषेक ने अपने हाथों से रकम दी.'

अमिताभ ने इससे पहले लिखा था कि यह उन लोगों के लिए उपहार है जो कर्ज का भुगतान न कर पाने की असमर्थता को झेल रहे हैं. वो सब बिहार राज्य से हैं. वहीं उन्होंने अपने ब्लॉग पर किसानों की मदद के बाद लिखा था कि अभी एक और वादा पूरा करना है.



ये भी पढ़ें : बिक रही है अमिताभ बच्चन की कार, जानिए कितनी है कीमत




अमिताभ का ये वादा पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों के परिवारों की आर्थिक मदद करना था. जिसे अमिताभ ने अब पूरा कर दिया है. हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि अमिताभ ने कितनी आर्थिक मदद की है. अमिताभ के इस कदम के बाद उन्हें ना सिर्फ तारीफ़ मिल रही है बल्कि शहीदों के परिवारजनों ने ढेर सारी दुआएं भी दीं.



अमिताभ ने इस कार्यक्रम की तस्वीरें अपने ब्लॉग पर शेयर करते हुए लिखा कि वे सभी उदास होकर आए थे. उन्होंने अपनों को खोया है. साथ ही अमिताभ ने बताया कि उन्हें इन परिवारों को ढूंढने में थोड़ी मुश्किल और परेशानी जरुर हुई लेकिन सभी प्रयास अंत में सफल रहे.
Loading...

अमिताभ की नातिन के साथ रिलेशनशिप पर खुलकर बोले मीजान जाफरी

यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ किसानों की मदद के लिए आगे आए हैं. पिछले साल भी उन्होंने उत्तर प्रदेश में एक हजार से ज्यादा किसानों के कर्ज का भुगतान किया था.

इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'चेहरे' में आएंगे नज़र
वहीं फिल्मों की बात करें तो अमिताभ जल्द ही इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'चेहरे' में नज़र आएंगे. जिसके सेट से अमिताभ का लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अमिताभ इस फिल्म में एक बूढ़े व्यक्ति के रोल में हैं जिसने फ्रेंच कैप पहना हुआ है. अमिताभ के लुक को देख कर लग रहा है कि उनका किरदार विदेश में रहता है. बता दें कि ये पहली बार होगा जब इमरान हाशमी और अमिताभ एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...