लाइव टीवी

पूरे 2 सालों बाद अमिताभ बच्‍चन देने जा रहे हैं Diwali Party, जानें किसे मिला Invite

News18Hindi
Updated: October 22, 2019, 12:27 PM IST
पूरे 2 सालों बाद अमिताभ बच्‍चन देने जा रहे हैं Diwali Party, जानें किसे मिला Invite
अमिताभ बच्चन की ये पार्टी द‍िवाली के द‍िन ही है.

पिछले हफ्ते अमिताभ बच्‍चन (Amitabh bachchan) की इस पार्टी (Diwali Party) का इनवाइट भेज दिया गया है. पार्टी की गेस्‍ट लिस्‍ट में अजय देवगन और काजोल, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, शाहरुख-गौरी, करण जौहर जैसे सितारे शामिल हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2019, 12:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. तीन दिनों तक अस्‍पताल में भर्ती रहने के बाद अब अमिताभ बच्‍चन (Amitabh bachchan) दीपावली (Diwali 2019) का त्‍योहार मनाने के लिए तैयार हैं. दिवाली (Diwali 2019) के दिन यानी 27 अक्‍टूबर को अमिताभ बच्‍चन के घर दिवाली की एक ग्रैंड पार्टी होने जा रही है, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नजर आएंगे. बच्‍चन परिवार ने पिछले 2 सालों के दौरान काफी सादगी से दिवाली मनाई है, लेकिन अब इस दिवाली पार्टी का न्‍योता बॉलीवुड के कई सितारों को दिया गया है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले हफ्ते बिग बी की इस पार्टी का इनवाइट भेज दिया गया है. पार्टी की गेस्‍ट लिस्‍ट में अजय देवगन और काजोल, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, शाहरुख-गौरी, करण जौहर, आनंद पंडित, कबीर खान, संजय दत्त, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी जैसे कई सितारे शामिल हैं. दिवाली का यह जश्‍न बिग बी के घर में पूरे 2 सालों के बाद मनाया जा रहा है. 2017 में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) के पिता कृष्‍णराज राय का निधन हो जाने के बाद बच्‍चन परिवार ने सिर्फ दिवाली पूजा की थी. तो वहीं 2018 में उनकी बेटी श्‍वेता बच्‍चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) के ससुर राजन नंदा के निधन के चलते ये पार्टी नहीं की गई थी. ऐसे में पूरे दो सालों के गैप के बाद अब बच्‍चन दिवाली धूमधाम से मनाने वाले हैं.



आपको बता दें कि बॉलीवुड में दिवाली पार्टियों का काफी जोर रहता है और अक्‍सर सितारे ऐसी पार्टी रखते हैं. लेकिन लगता है कि इस बार ये दिवाली पार्टियां कुछ सितारों के काफी पसीने भी निकालने वाली हैं. जहां रविवार को बिग बी दिवाली पार्टी दे रहे हैं तो इसी दिन सलमान खान (Salman khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan Sharma) शर्मा भी बॉलीवुड के लिए दिवाली पार्टी रख रही हैं. इसके अलावा जुहू में ही अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी अपने घर पर दिवाली पार्टी की तैयारियां कर रहे हैं. वहीं शिल्‍पा शेट्टी भी दिवाली पार्टी की तैयारियों में लगी हैं. लगता है इस बार संडे वाली दिवाली काफी दिलचस्‍प होने वाली है.

Salman khan

पिछले दिनों अपनी बीमारी के चलते बिग बी मुंबई के नानावटी अस्‍पताल में तीन दिनों के लिए भर्ती हुए थे. अस्‍पताल से निकलने के बाद हर रविवार को अपने फैंस से मिलने वाले बिग बी ने उनसे भी मुलाकात नहीं की थी. इसके लिए बिग बी ने फैंस से माफी भी मांगी.
ये भी पढ़ें:  वक्त पर नहीं मिली एम्बुलेंस, एक्‍ट्रेस और उसके बच्‍चे की हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 11:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...