Home /News /entertainment /

ग्रेजुएट होते ही अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने शुरू किया अपना बिजनेस, मामा अभिषेक बोले- गर्व है

ग्रेजुएट होते ही अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने शुरू किया अपना बिजनेस, मामा अभिषेक बोले- गर्व है

अमिताभ बच्चन की नातिन ने शुरू किया बिजनेस

अमिताभ बच्चन की नातिन ने शुरू किया बिजनेस

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन (Grand Daughter) नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) एक बेहद खास बिजनेस शुरू करने जा रही हैं.

    मुंबई. जहां एक तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार किड्स आमतौर पर फिल्मों में एंट्री के सपने देखते हैं. वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन (Grand Daughter) नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने कुछ ऐसा कर दिखाया है कि सभी हैरान हैं. नव्या हाल ही में ग्रेजुएट हुई हैं और इसके तुरंत बाद ही उन्होंने बिजनेसवूमेन बनने का फैसला कर लिया है. यही नहीं नव्या ने अपना बिजनेस शुरू भी कर दिया है. वहीं उन्होंने अपने बिजनेस के जरिए महिलाओं के लिए एक बेहद अहम कदम उठाया है. जिसे जानकर उनकी मां श्वेता बच्चन और मामा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को नव्या पर गर्व हो रहा है.

    दरअसल, नव्या ने सोशल मीडिया पर एक प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है जिसका नाम है आरा हेल्थ. इसके जरिए महिलाओं के स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियों को सुलझाया जाएगा. नव्या के इस कदम से उनकी मां श्वेता बच्चन और मामा अभिषेक बच्चन को उन पर काफी गर्व महसूस हो रहा है. नव्या की इस उपलब्धि पर मामा अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'बहुत ही बढ़िया नव्या. मुझे तुम पर बहुत गर्व है.'








    View this post on Instagram





    Our Mission


    A post shared by Aara Health (@aarahealth) on






    बता दें कि हाल ही में नव्या ने अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है. उनके ग्रेजुएट होने की जानकारी खुद बिग बी ने फोटो शेयर करके दी थी. उन्होंने अपनी नातिन के ग्रेजुएट होने पर सोशल मीडिया के जरिए खुशी जाहिर की थी. नव्या की ग्रेजुएशन पार्टी न्यूयॉर्क में होनी थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से सेरेमनी को कैंसिल कर दिया गया. वहीं ग्रेजुएशन पूरी होते ही नव्या ने अपने बिजनेस का आगाज कर दिया है. हमारी तरफ से भी नव्या को ढेर सारी शुभकानाएं.

    नव्या सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं हैं. बच्चन फैमिली के सदस्य अपने सोशल अकाउंट पर नव्या के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं. नव्या भले ही लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है. वो अक्सर फैमिली के साथ कई इवेंट्स पर स्टाइलिश लुक में नजर आ चुकी हैं.

    ये भी पढ़ें- आमिर खान के लिए 25 सालों से काम कर रहे असिस्टेंट का हुआ निधन, सदमे में बॉलीवुड

    Tags: Abhishek bachchan, Amitabh bachchan, Bollywood, Entertainment, Navya Naveli nanda, Shweta bachchan nanda

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर