'कुली' के सेट पर हुए हादसे के बाद जब पहली बार हुई थीं बाबूजी की आंखे नम, अमिताभ बच्चन को याद आया वो वक्त

अमिताभ बच्चन अक्सर पुराने किस्सों को शेयर करते रहते हैं.

अमिताभ बच्चन अक्सर पुराने किस्सों को शेयर करते रहते हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ट्विटर पर 45 मिलियन ( 45M on Twitter) फोलोअर्स हो गए हैं. इस खास मौके पर बिग बी ने एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए वो पल याद किया, जब एक हादसे के बाद उनका पूरा परिवार टूट सा गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 3:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सदी का महानायक यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने दिल का हाल हो या बाबू जी कविताएं वह तस्वीरों के साथ अक्सर अपने फैंस के लिए साझा करते रहते हैं. आज बिग बी के ट्विटर पर 45 मिलियन ( 45M on Twitter) फोलोअर्स हो गए हैं. इस खास मौके पर बिग बी ने एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए वो पल याद किया, जब एक हादसे के बाद उनका पूरा परिवार टूट सा गया था. बाबूजी (हरिवंश राय बच्चन ) की आंखे पहली बार नम था और तब नन्हा सा अभिषेक बच्चन के चेहरे पर भी चिंता थी.

दरअसल, ट्विटर पर 45 मिलियन फोलोअर्स होने पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के एक फैन उनकी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस फोटो को देखकर अमिताभ भावुक हो गए और उन्होंने फिल्म 'कुली' के दौरान खुद के साथ हुई घटना की याद आ गई.

बिग बी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. थैंक्यू जैस्मिन, लेकिन ये फोटो कई बातें कहती है. उन्होंने आगे लिखा, 'यह वह पल है जब मैं कुली के सेट पर घटना के बाद मौत से जूझकर घर वापस लौटा था. यह पहली बार था जब मैंने पिता की आंखों में आंसू देखे थे. अभिषेक भी चिंता में था.'


फोटो में अमिताभ पिता हरिवंश राय बच्चन के पैरों को छूते हुए नजर आ रहे हैं, जो उन्हें देखकर रो रहे हैं. वहीं, बेटे अभिषके दादा हरिवंश के बगल में खड़े हैं और उनके चेहरे पर चिंता साफ नजर आ रही है.

आपको बता दें कि साल 1982 में 26 जुलाई को बैंगलुरू यूनिवर्सिटी कैम्पस में पुनीत इस्सर और अमिताभ बच्चन के बीच फिल्म कुली के लिए फाइट सीन की शूटिंग चल रही थी. इस दौरान अमिताभ गलती से टेबल से टकरा गए थे, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए. उन्हें तुरंत मुंबई के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर उनकी कई सर्जरी हुईं थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज