Home /News /entertainment /

amitabh bachchan impressed by ajay devgan talent big b handwritten appreciation note an

अजय देवगन के टैलेंट के कायल हुए अमिताभ बच्चन, बिग बी का हाथ से लिखा नोट दिल छू लेगा

फिल्म 'रनवे 34' को अजय देवगन ने डायरेक्ट किया है. (Instagram/ajaydevgn)

फिल्म 'रनवे 34' को अजय देवगन ने डायरेक्ट किया है. (Instagram/ajaydevgn)

अजय देवगन (Ajay Devgn) के लिए अमिताभ बच्चन का तारीफ से भरा नोट आपका दिल छू लेगा. अजय देवगन ने बिग बी का हाथ से लिखा नोट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उनका आभार जताया है. बता दें कि बिग बी ने अजय देवगन की तारीफ उनकी फिल्म 'रनवे 34' (Runway 34) को लेकर की है.

अधिक पढ़ें ...

अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘रनवे 34’ को दर्शक सराह रहे हैं और एक्टर के लिए प्यार जता रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने भी अजय देवगन की तारीफ में कुछ शब्द कहे हैं, जिन्होंने ‘रनवे 34’ (Runway 34) में अजय और रकुलप्रीत सिंह के साथ अहम रोल निभाया है. उन्होंने अजय देवगन के नाम हाथ से लिखा नोट भेजा, जिसमें उन्होंने एक निर्देशक के तौर पर उनके टैलेंट की तारीफ की है.

अजय देवगन ने अमिताभ बच्चन के नोट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. बिग बी ने लिखा है, ‘अजय, ‘रनवे 34’ का हिस्सा बनना और एक शानदार निर्देशक का साथ मिलना बेहद सम्मान की बात है. आपका काम बेहतरीन है. आपने जिस तरह से हर चीज को साथ रखा है, वह अद्भुत है.

अमिताभ बच्चन ने की अजय देवगन की तारीफ
अमिताभ बच्चन आगे कहते हैं, ‘वे कहते हैं कि यह आपका बेस्ट है, लेकिन मुझे पता है कि आप ऐसे कई बेहतरीन काम करेंगे. बधाई हो!’ अमिताभ की तारीफ से अभिभूत अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर नोट शेयर करते हुए लिखा, ‘जब आपके निर्देशन में अमिताभ बच्चन काम करते हैं, तो यह एक ऐसा सम्मान होता है, जिसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है.’

Amitabh Bachchan appreciate Ajay Devgn, Ajay Devgn Runway 34, Runway 34 Box Office Collection Day 1, अजय देवगन की तारीफ, अमिताभ बच्चन, Runway 34

‘रनवे 34’ में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ने लीड रोल निभाया है. (Instagram/ajaydevgn)

29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘रनवे 34’
अजय आगे लिखते हैं, ‘जब वे तारीफ में हाथ से नोट लिखते हैं तो आपकी भावनाएं उबाल मारने लगती हैं, जिनमें आभार, गर्व का एहसास और संतुष्टि का मिला-जुला एहसास होता है. धन्यवाद अमित जी!’ ‘रनवे 34’ ने बीते शुक्रवार 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. फिल्म में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ रकुलप्रीत सिंह भी लीड रोल में हैं.

‘रनवे 34’ ने पहले दिन कमाए सिर्फ 3 करोड़ रुपये
‘रनवे 34’ की तारीफ होने के बावजूद फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म नहीं कर पाई. फिल्म की कहानी एक हवाई जहाज की लैंडिंग और इसके लिए जिम्मेदार पायलटों के खिलाफ जांच के इर्द-गिर्द बुनी गई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 3 करोड़ रुपये कमाए.

Tags: Ajay Devgn, Amitabh bachchan, Runway 34

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर