The Big Bull देख अमिताभ बच्चन को बेटे अभिषेक पर हुआ गर्व, बोले- 'बहुत खूब Buddy'

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को द बिग बुल की सफलता पर दी बधाई.

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को द बिग बुल की सफलता पर दी बधाई.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने पोस्ट में लिखा है- 'बहुत खूब बडी, WHTCTW... पिता का अभिमान.' इससे पहले भी अमिताभ अपने कुछ पोस्ट्स में WHTCTW का इस्तेमाल कर चुके हैं. जिसे देखकर यूजर कन्फ्यूज हैं कि आखिर ये है क्या.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 7:05 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की नई फिल्म 'द बिग बुल (The Big Bull)' रिलीज हो चुकी है, जो दर्शकों के बीच खूब पसंद की जा रही है. अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपनी फिल्म को मिले रिस्पॉन्स पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने फिल्म को प्यार देने के लिए अपने फैंस को शुक्रिया कहा था. एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा- 'मैंने कहा बड़ा सोचो, तो आपने The Big Bull को सबसे बड़ा धमाका बना दिया. आपके प्यार के लिए शुक्रिया.'

बेटे के इस पोस्ट को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने उन्हें एक बहुत ही प्यारा सा मैसेज दिया है. लेकिन, इसके साथ ही उन्होंने अपने और अभिषेक बच्चन के फैंस को एक बार फिर संशय में डाल दिया है. दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में लिखा है- 'बहुत खूब बडी, WHTCTW... पिता का अभिमान.' इससे पहले भी अमिताभ अपने कुछ पोस्ट्स में WHTCTW का इस्तेमाल कर चुके हैं. जिसे देखकर यूजर कन्फ्यूज हैं कि आखिर ये है क्या.

amitabh bachchan, abhishek bachchan, the big bull
(photo credit: instagram/@amitabhbachchan)


इससे पहले अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था- 'याद है भैय्यू...WHTCTW' जिसके साथ उन्होंने कुछ हार्ट इमोजी भी बनाए थे. कई फैन बिग बी से पूछ रहे हैं कि आखिर WHTCTW का मतलब क्या है. वर्क फ्रंट की बात करें तो पहले बिग बी की 'चेहरे' 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिलहाल रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है. अगर ऐसा नहीं होता तो बेटे और पिता की फिल्म में क्लैश होता.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज