अमिताभ बच्चन को घर बदलने में हुआ तगड़ा नुकसान, आज तक नहीं हो सकी भरपाई, जताई नाराजगी

अमिताभ बच्चन अपने प‍िता हर‍िवंश राय बच्चन की हर कविता को संभाल कर रखते हैं. (फोटो साभारः Instagram @amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन अपने प‍िता हर‍िवंश राय बच्चन की हर कविता को संभाल कर रखते हैं. (फोटो साभारः Instagram @amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मुंबई में 31 करोड़ रुपए में एक डुप्लेक्स खरीदा है. इसका साइज 5184 वर्गफुट है. लेकिन लगता है बिग बी अपने नए घर से खुश नहीं हैं. हाल ही में अपने ब्लॉग पर महानायक ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मुंबई में 31 करोड़ रुपए में एक डुप्लेक्स खरीदा है. इसका साइज 5184 वर्गफुट है. Zapkey.com को मिले दस्तावेजों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने यह डुप्लेक्स क्रिस्टल ग्रुप के अटलांटिस प्रोजेक्ट में खरीदा है. लेकिन लगता है बिग बी अपने नए घर से खुश नहीं हैं. हाल ही में अपने ब्लॉग पर महानायक ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने प‍िता हर‍िवंश राय बच्चन की हर कविता को संभाल कर रखते हैं. घर बदलने के कारण उनकी कुछ कृतियां मिल नहीं रही हैं. अब अमिताभ ने अपने ब्लॉग में नाराजगी जाह‍िर की है. अमिताभ लिखते हैं, 'बहुत ज्यादा गुस्सा हूं क्योंकि उनकी सभी पांडुलिपियां घरों के बदलने की वजह से अभी तक नहीं मिल पाई. वो पांडुलिपियां जब मैंने उनकी आत्मकथा पढ़ी तो वहां उनके संदर्भ मौजूद थे और नहीं पता कि वो पांडुलिपियां अब कहां हैं. एक त्रासदी. यहां तक कि अब किसी घटना की भी अगर याद आ जाती है तो मुझे उस घटना के घट‍ित होने का भी एहसास नहीं, और यह बहुत डिस्टर्ब‍िंग है.'



आपको बता दें, बिग बी (Amitabh Bachchan) ने दिसंबर 2020 में यह प्रॉपर्टी खरीदी थी लेकिन इसका रजिस्ट्रेशन अप्रैल 2021 में कराया है. उन्होंने इस पर 62 लाख रुपए का स्टांप ड्यूटी चुकाया है.अगर 2 फीसदी स्टांप ड्यूटी 62 लाख रुपए होती है तो इस हिसाब से प्रॉपर्टी की कीमत 31 करोड़ रुपए बैठती है. महाराष्ट्र सरकार ने कोरोनावायरस संक्रमण के कारण स्टांप ड्यूटी में छूट दी थी जिसका फायदा भी अमिताभ बच्चन को मिला है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज