Home /News /entertainment /

अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’, ‘लूडो’ और ‘इंदु की जवानी’ भी OTT पर रिलीज होगी

अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’, ‘लूडो’ और ‘इंदु की जवानी’ भी OTT पर रिलीज होगी

झुंड फिल्म का पोस्टर.

झुंड फिल्म का पोस्टर.

टी-सीरीज भी अपनी फिल्मों अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर 'झुंड (Jhund)', 'लूडो (Ludo)' और 'इंदू की जवानी (Indu Ki Jawani)' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेगा. कंपनी ने इसके लिए करार कर लिया है.

    कोरोना वायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन लगाया गया था. मल्टीप्लेक्स और सिनमाघर भी बंद कर दिए गए. इसके कारण रिलीज के लिए तैयार कई फिल्में सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में नहीं दिखाई जा सकीं. लॉकडाउन हटने का इंतजार करके थक चुके फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूसर्स मजबूर होकर अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज करने लगे हैं.

    सोमवार को 7 बड़ी फिल्मों के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की घोषणा की गई. इन सात फिल्मों के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'झुंड (Jhund)' को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. इससे पहले बिग बी की 'गुलाबो सिताबो' भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी. यानी झुंड अमिताभ की दूसरी फिल्म होगी, जो डिजिटल प्लेटफॉर्म रिलीज होगी. लॉकडाउन के बाद ओटीटी पर रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' थी.






    इन तीन फिल्मों को डिजिटली रिलीज करेगा टी-सीरीज
    टी-सीरीज ने अपनी 'लूडो', 'झुंड' और 'इंदू की जवानी' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है. कंपनी ने इन तीन फिल्मों के लिए करार कर लिया है. टी-सीरीज की इन तीनों फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इनके पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी लगभग पूरा हो चुका है.




    फिल्ममेकर्स लॉकडाउन खुलने का अब और इंतजार नहीं कर सकते क्योंकि वे ये तीनों फिल्में जून तक रिलीज करने वाले थे. हाल-फिलहाल में सिनेमाघर खुलने की कोई संभावना नजर नहीं आ रही है. मजबूरी में निर्माताओं ने इन फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है.

    Tags: Amitabh bachchan, Coronavirus, Jhund Movie

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर