अमिताभ बच्चन का होटल से लेकर सेट तक पीछा कर रहे हैं ये लोग, लगाई गई है भारी सिक्योरिटी

फ़िल्म के डायरेक्टर नागराज मंज़ूले कहते हैं कि मैंने जीवन में बिग बी जैसी किसी सितारे की फ़ैन फोलोइंग नही देखी.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 9:17 PM IST
अमिताभ बच्चन का होटल से लेकर सेट तक पीछा कर रहे हैं ये लोग, लगाई गई है भारी सिक्योरिटी
अमिताभ इन दिनों अपनी फिल्म झुंड की शूटिंग कर रहे हैं.
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 9:17 PM IST
बालीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा के बाहर आज भी फ़ैन्स की हर रविवार को लंबी क़तारें और ख़ूब भीड़ होती है. अमिताभ बच्चन के फ़ैन्स उनकी एक झलक देखने के लिए हर रविवार को उनके घर के बाहर खड़े होते हैं. कमाल की बात यह है कि उनके फ़ैन्स की यह दीवानगी देश भर से देखने को मिलती है. क्योंकि रविवार को उनके बंगले के बाहर खड़े होने वाले बहुत से फ़ैन्स दूसरे शहरों से मुंबई सिर्फ़ बिग बी की एक झलक देखने यहां आते हैं. अमिताभ बच्चन भी अपने फ़ैन्स को निराश नहीं करते अगर वह मुंबई में होते हैं तो रविवार के दिन फ़ैन्स को हाथ हिलाकर अभिवादन करने एक बार वह बाहर ज़रूर निकलते हैं.

अमिताभ के लिए दिखी दीवानगी
अमिताभ बच्चन के फ़ैन्स की दीवानगी सिर्फ़ मुंबई तक ही सीमित नहीं है. वह जिस भी शहर शूटिंग के लिए जाते हैं उनके सेट के बाहर फ़ैन्स का तांता लग जाता है. ऐसा ही कुछ नजारा नागपुर में भी देखने को मिला. असल में अमिताभ बच्चन इन दिनों नागराज मंज़ूले की फ़िल्म झुंड की शूटिंग नागपुर में कर रहे हैं. जिस होटल में अमिताभ बच्चन रुके है वहां से लेकर सेट तक उनके फ़ैन्स उनका पीछा नहीं छोड़ते. कमाल की बात यह है कि बिग बी के फ़ैन्स हर दिन भारी संख्या में गुलदस्ते और गिफ़्ट लेकर शूटिंग के सेट के बाहर जमा हो रहे हैं.



मैंने आज तक नहीं देखी ऐसी फैन फॉलोइंग
फ़िल्म के डायरेक्टर नागराज मंज़ूले कहते हैं कि मैंने जीवन में बिग बी जैसी किसी सितारे की फ़ैन फोलोइंग नहीं देखी. हर दिन उनके फ़ैन्स होटल के बाहर से उनका पीछा करते हुए शूटिंग के सेट तक पहुंचते हैं. इन फ़ैन्स की दीवानगी उनके हाथ में लिए बोर्ड मैसेज और गुलदस्तों से अंदाज़ा होता है कि ये बालीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन से कितनी मोहब्बत करते हैं.

ये भी पढ़ें- 2 शादी कर चुके संजू बाबा की वजह से कुंवारा रह गया ये हीरो
Loading...

भीड़ अक्सर सितारों को शूटिंग करते देख जमा हो जाती है लेकिन झुंड के सेट का नज़र अलग ही था. कई बार हम सिक्योरिटी रीज़न से भी घबराते थे इसलिए हमने वहां पर सिक्योरिटी मैनेजमेंट पर ख़ास ध्यान दिया. आपको बता दे नागराज मंज़ूले की फ़िल्म झुंड की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. फ़िल्म 20 सितम्बर को बाक्स ऑफ़िस पर दस्तक देगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 9:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...