अनुष्का शर्मा-विराट कोहली पर Big B ने मारा जोरदार जोक, बोले- 'रंग अभी उतरा नहीं'

अमिताभ बच्चन का पोस्ट वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन का पोस्ट वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पोस्ट के जरिए लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. हाल ही में उन्होंने फिर से कुछ ऐसी ही पोस्ट शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 4, 2021, 11:57 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपनी पोस्ट के जरिए लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. हाल ही में उन्होंने फिर से कुछ ऐसी ही पोस्ट शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने इस पोस्ट में उन्होंने इंडियन टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का जोरदार जोक बनाया है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने एक कलरफुल तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में में उनके कपड़ों पर रंग लगा हुआ है. रंग-बिरंगी कपड़ो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा- 'रंग अभी उतरा नहीं और त्योहार के चुटकुले बंद नहीं हुए. विराट और अनुष्का का सम्मान करते हुए एक जोक.... ENGLISH : Anushka has a huge apartment ! हिन्दी: अनुष्का के पास विराट खोली है.

Anushka Sharma, Virat Kohli, Amitabh Bachchan, social media, viral posts, Amitabh Bachchan post, Amitabh Bachchan joked on Anushka Sharma Virat Kohli, अनुष्का शर्मा , विराट कोहली, अमिताभ बच्चन, सोशल मीडिया, वायरल पोस्ट, अमिताभ बच्चन पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने एक ऐसा वर्ड प्ले खेला है, जो मराठी बोलने वाले तमाम लोगों के साथ सीधा कनेक्ट कर गया है. दरअसल, मराठी भाषा में खोली का मतलब घर होता है. ऐसे में अमिताभ ने मजाकिया अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है.
अमिताभ की इस पोस्ट पर विराट और अनुष्का की तरफ से अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है. लेकिन सोशल मीडिया यूजर और बॉलीवुड सेलेब्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने कोरोना का टीका भी लगवाया है. जिसकी जानकारी उन्होंने फैंस के साथ साझा की थी. उन्होंने बताया था कि उनकी सेहत बिल्कुल ठीक है और उन्हें वैक्सीन लगवाने के बाद किसी तरह की दिक्कत नहीं हुई. एक्टर ने ये भी जानकारी दी थी कि उनके परिवार में अभी अभिषेक बच्चन को वैक्सीन नहीं लगी है, लेकिन वे भी कुछ दिन में टीका लगवा लेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज