• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अमिताभ बच्चन ने बोला झूठ! लद्दाक की -33 डिग्री की ठंड में शूट के लिए नहीं गए थे BIG B

अमिताभ बच्चन ने बोला झूठ! लद्दाक की -33 डिग्री की ठंड में शूट के लिए नहीं गए थे BIG B

अम‍िताभ बच्‍चन. (फोटो- @SrBachchan/Twitter)

अम‍िताभ बच्‍चन. (फोटो- @SrBachchan/Twitter)

अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के मेकअप आर्टिस्ट दीपक सावंत ने बताया कि यह फोटो तो एक एड फिल्म की शूटिंग का लग रहा है, जिसकी शूटिंग मुंबई फिल्म सिटी में ही हुई है. वह हाल फिलहाल लद्दाख तो नहीं गए हैं.

  • Share this:
    मुंबई. अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. बुधवार (06 जनवरी) को ब‍िग बी (Big B) ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसके बाद फैंस को उनकी चिंता सताने लगी. उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और बताया कि हाल ही में एक शॉर्ट ट्र‍िप पर लद्दाख (Ladakh) गए जहां का तापमान -33 ड‍िग्री था. फोटो में वे कैप, ग्लव्स, स्नो गॉगल्स और ट्रैकिंग जैकेट पहने दिखे और बताया कि इतना इंतजाम भी उन्हें नहीं बचा पाई. लेकिन खबर है कि वह शॉर्ट ट्र‍िप पर लद्दाख नहीं गए थे. उन्होंने लोगों से मजाक में झूठ बोला है.

    अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) की ये तस्वीर देखकर फैंस को उनकी सेहत चिंता सताने लगी थी. दैनिक भास्कर की एक खबर के मुताबिक, एक्टर के मेकअप आर्टिस्ट दीपक सावंत ने बताया कि यह फोटो तो एक एड फिल्म की शूटिंग का लग रहा है. उन्होंने ठंड से बचने वाली इस ड्रेस में एक इंडियन ऑयल का ऐड कैंपेन शूट किया है. इसकी शूटिंग मुंबई फिल्म सिटी में ही हुई है. वह हाल फिलहाल लद्दाख तो नहीं गए हैं.





    इस रिपोर्ट में उनकी टीम ने कहा कि शूटिंग निश्चित तौर पर अजय देवगन की फिल्म की तो नहीं लग रही है. उन्होंने भी तस्वीर को ऐड शूट का बताया. लेकिन इस बात का जवाब उन्होंने भी दिया कि बिग बी ने लद्दाख और माइनस 33 डिग्री सेल्सियस टेंपरेचर में शूट को बतौर कैप्शन में क्यों लिखा, इस पर किसी ने कोई जवाब नहीं दिया है.

    आपको बता दें कि ब‍िग बी इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीजन होस्‍ट करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा अमिताभ चेहरे, झुंड जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज