ऐसे समझ रहे थे 'सीन', लीक हुआ अमिताभ बच्चन का नया लुक!

ऐसे समझ रहे थे 'सीन', लीक हुआ अमिताभ बच्चन का नया लुक!
अमिताभ बच्चन को उनका सीन समझाते हुए निर्माता आनंद पंडित

अमिताभ बच्चन अपने करियर में पहली बार अभिनेता इमरान हाशमी के साथ काम कर रहे हैं. 'चेहरे' नाम की इस फिल्म में अमिताभ एक दमदार किरदार में नज़र आने वाले हैं.

  • Share this:
आमतौर पर किसी भी फिल्म में किसी कलाकार के लुक को बचा कर रखा जाता है. लेकिन अमिताभ बच्चन की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' का लुक सामने आ गया है. अमिताभ इस फिल्म में एक बूढ़े व्यक्ति के रोल में हैं जिसने फ्रेंच कैप पहना हुआ है. अमिताभ की लुक को देख कर लग रहा है कि उनका किरदार विदेश में रहता है.

चेहरे नाम की इस फिल्म की शूटिंग लगातार जारी है और इस फिल्म में इमरान हाशमी भी काम कर रहे हैं. ये पहला मौका होगा जब इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन एक साथ काम करेंगे.

अमिताभ और इमरान की जोड़ी



जहां अमिताभ की बीती कुछ फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया है वहीं इमरान हाशमी की फिल्म 'Why Cheat India?' का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन काफी खराब रहा था. ऐसे में इमरान हाशमी के करियर के लिए ये फिल्म काफी महत्ता रखती है.
'चेहरे' फिल्म एक थ्रिल सस्पेंस होगी और फिल्म के निर्माताओं के अनुसार इस फिल्म में अमिताभ का किरदार ही फिल्म का मुख्य और सबसे दमदार किरदार है. इस फिल्म के निर्माता आनंद पंडित इस फिल्म का एक सीन अमिताभ को समझा रहे थे और उसी वक्त ये तस्वीर खिंच गई, जिससे अमिताभ का पूरा लुक कैमरा में कैद हो गया.

इस फिल्म का निर्देशन रुमी जाफरी कर रहे हैं और इस साल के अंत तक इस फिल्म के रिलीज़ हो जाने की संभावना है.

ये भी पढ़ें : बिग बॉस 13 में एंट्री लेंगी कटरीना कैफ की हमशक्ल, सलमान खान हैं वजह?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज