मुंबई में पावर कट से ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़, अमिताभ बच्चन ने कहा- 'शांति बनाए रखें'

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट के जरिए लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है (फोटो साभारः ट्विटर)
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट के जरिए लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है (फोटो साभारः ट्विटर)

लोगों के ट्वीट देखें, तो ऐसा पता चलता है कि मुंबई (Mumbai) में इस पावर कट से मोबाइल यूजर्स के साथ-साथ घर से काम (Work From Home) करने वालों को भी ज्यादा समस्या हो रही है, क्योंकि उनके मोबाइल और लैपटॉप दोनों की ही बैटरी अब डिस्चार्ज होने के कगार पर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 6:16 PM IST
  • Share this:
मुंबई. ट्विटर पर इस वक्त #powercut टॉप ट्रेंडिंग पर है, वजह है पूरी मुंबई में पिछले कुछ घंटों से पावर कट होना. जी हां, मुंबई में इस वक्त लाइट नहीं है, जिसके कारण वहां लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि मुंबई में इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ कि इतने वक्त तक पावर कट रहा हो. अब लोग ट्विटर पर #powercut के साथ लगातार ट्वीट कर रहे हैं और साथ ही कई मीम्स भी शेयर कर रहे हैं.

अमिताभ ने की शांति बनाए रखने की अपील
वहीं, दूसरी ओर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक ट्वीट के जरिए लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'पूरी मुंबई में पावर नहीं है, किसी भी तरह इस मैसेज को कर पाया हूं. शांति बनाए रखें और सब कुछ ठीक होगा.'
बता दें, फिल्म मेकर अशोक पंडित ने भी एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुंबई के इतिहास में, शहर ने ऐसी बिजली की विफलता कभी नहीं देखी है और यह ग्रिड विफलता एक असफल प्रशासन का बड़ा लक्षण है, जो शासन को चलाने के लिए पीआर ड्राइव का प्रबंधन करता है.'यहां देखिए ट्विटर पर अब तक कैसे-कैसे मीम्स शेयर किए गए-




लोगों के ट्वीट देखें, तो ऐसा पता चलता है कि मुंबई में इस पावर कट से मोबाइल यूजर्स के साथ-साथ घर से काम (Work From Home) करने वालों को भी ज्यादा समस्या हो रही है, क्योंकि उनके मोबाइल और लैपटॉप दोनों की ही बैटरी अब डिस्चार्ज होने के कगार पर है. इस तरह अचानक से पावर कट हो जाने से मुंबई के लोग बेहद परेशानियों का सामना कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज