Home /News /entertainment /

अमिताभ बच्चन ने अपने ही बर्थडे पोस्‍ट में कर दी ये गड़बड़, श्‍वेता बच्‍चन ने पापा को क‍िया करेक्‍ट...

अमिताभ बच्चन ने अपने ही बर्थडे पोस्‍ट में कर दी ये गड़बड़, श्‍वेता बच्‍चन ने पापा को क‍िया करेक्‍ट...

अमिताभ बच्चन की भूल को बेटी श्वेता बच्चन ने सुधारी. (फाइल फोटो)

अमिताभ बच्चन की भूल को बेटी श्वेता बच्चन ने सुधारी. (फाइल फोटो)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जन्मदिन के एक दिन पहले खुद की तस्वीर शेयर की. साथ ही इस तस्वीर का कैप्शन उन्होंने लिखा, '80वें में प्रवेश' (Walking into the 80s) लेकिन इस पोस्ट में बिग बी ने एक गलती कर दी जिसे उनकी बेटी ने श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने ठीक किया.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का आज जन्मदिन (Amitabh Bachchan Birthday) है. जन्मदिन के मौके पर बिग बी को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस अमिताभ बच्चन को शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस बीच अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन के एक दिन पहले खुद की तस्वीर शेयर की है. साथ ही इस तस्वीर का कैप्शन उन्होंने लिखा, ’80वें में प्रवेश’ (Walking into the 80s) लेकिन इस पोस्ट में बिग बी ने एक गलती कर दी जिसे उनकी बेटी ने श्वेता बच्चन ने ठीक किया है.

    दरअसल, अमिताभ बच्चन अपने जन्मदिन से पहले शायद अपनी ही उम्र भूल गए. अपने बर्थडे से जुड़े पोस्ट में उन्‍होंने अपनी उम्र ही गलत बता दी. उन्होंने खुद की उम्र एक साल अधिक बताई जिसके बाद अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं.

    उन्होंने कमेंट बॉक्स में अमिताभ बच्चन की गलती सुधार कर लिखा, ’79वां’ साथ ही उन्होंने हार्ट का इमोजी भी बनाया. दरअसल, यह अमिताभ बच्चन का 79th जन्मदिन है. वहीं, अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर कई स्टार्स ने भी कमेंट किया है.

    अमिताभ बच्चन ने ये तस्वीर जन्मदिन के एक दिन पहले सोशल मीडिया पर शेयर की. (फोटो साभार:amitabhbachchan)

    रणवीर सिंह ने कमेंट में ‘गैंगस्टर’ लिखा है तो वहीं, भूमि पेडनेकर ने, ‘स्वैग, हैप्पी बर्थडे सर’. अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने भी कमेंट किया है. अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर को 7 लाख से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

    अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभार: amitabhbachchan)

    अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर के साथ मजेदार कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा, ‘जब साठा (60 ) तब पाठा, जब अस्सी (80) तब लस्सी !!! मुहावरे को समझना भी एक समझ है.’ अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

    Tags: Amitabh bachchan, Shweta bachchan nanda

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर