पोलैंड में हुआ हरिवंश राय बच्चन की 'मधुशाला' का पाठ, अमिताभ हुए भावुक

पोलैंड में हुआ हरिवंश राय बच्चन की 'मधुशाला' का पाठ, अमिताभ हुए भावुक
अमिताभ बच्‍चन

पोलैंड की एक यूनिवर्सिटी में बिग बी के पिता और मशहूर कवि हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) की 'मधुशाला' का पाठ हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 21, 2020, 11:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण से जूझ रहे हैं. वो मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. अमिताभ बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद से ही फैंस और करीबी लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. वहीं, सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अमिताभ बच्चन फैंस से जुड़े हुए हैं. उन्होंने कई बार सोशल मीडिया के जरिए फैंस के प्रति आभार व्यक्त किया. इस बार एक खबर शेयर करते हुए वह इमोशनल हो गए. दरअसल, पोलैंड की एक यूनिवर्सिटी में बिग बी के पिता और मशहूर कवि हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) की 'मधुशाला' का पाठ हुआ है.

अमिताभ ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''मेरी आंखें नम है. पोलैंड के व्रोक्ला को यूनेस्को ने सिटी ऑफ लिटरेचर अवॉर्ड से सम्मानित किया है. आज यहां बाबूजी की मधुशाला का पाठ हुआ जिसे यूनिवर्सिटी के छात्रों ने छत पर चढ़ कर सुनाया. वे मैसेज पास कर रहे हैं कि व्रोक्ला का शहर हरिवंश राय बच्चन का शहर है.''


उल्लेखनीय है कि बीते दिनों ही अमिताभ बच्चन के परिवार के 4 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अमिताभ, अभिषेक बच्चन पहले ही अस्पताल में भर्ती हो गए थे, लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन पहले अपनी बेटी आराध्या के साथ घर में क्वारंटाइन हो गई थीं. वहीं चार दिन बाद तबीयत बिगड़ने से वो भी मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट हो गई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज