अमिताभ बच्चन के ऑफिस में टाउते तूफान ने मचाई तबाही, चक्रवात में उड़े शेल्टर, बनी बाढ़ जैसी स्थिति

(photo credit: instagram/@amitabhbachchan)

(photo credit: instagram/@amitabhbachchan)

टाउते तूफान के अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ऑफिस को भारी नुकसान पहुंचा है. अमिताभ बच्चन ने इस बात की जानकारी अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को दी है. एक्टर ने अपने ब्लॉग में बताया कि टाउते साइक्लॉन के चलते उनके ऑफिस जनक में हर तरफ पानी ही पानी भर गया.

  • Share this:

मुंबईः बीते सोमवार को टाउते तूफान (cyclone tauktae) ने देश के कई राज्यों में तबाही मचाई. इनमें केरल, कर्नाटक गोवा और महाराष्ट्र भी शामिल रहे. अरब सागर में बने इस चक्रवात के चलते मुंबई के चलते मुंबई के कई इलाकों में तेज बारिश और हवाओं का दौर जारी रहा. ऐसे में कई सेलिब्रिटीज ने इस चक्रवाती तूफान से हुए नुकसान के नजारे अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर किए हैं. तूफान के चलते कई लोगों को भारी नुकसान झेलना पड़ा, जिनमें बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नाम भी शामिल है. तूफान के अमिताभ बच्चन के ऑफिस को भारी नुकसान पहुंचा है.

अमिताभ बच्चन ने इस बात की जानकारी अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को दी है. एक्टर ने अपने ब्लॉग में बताया कि टाउते साइक्लॉन के चलते उनके ऑफिस जनक में हर तरफ पानी ही पानी भर गया. जिससे ऑफिस में बाढ़ जैसी स्थिति लग रही थी. इसके अलावा उनके ऑफिस का शेल्टर भी तूफान में उड़ गया.

अपने ब्लॉग में बिग बी ने लिखा- 'टाउते चक्रवात के चलते यहां हर तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है. पूरे दिन तेज बारिश होती रही और पेड़ भी गिर गए. हर तरफ पानी ही पानी भरा हुआ है. लीकेज की स्थिति है. ऑफिस जनक में भी पानी भर गया है. भारी बारिश के चलते प्लास्टिक का कवर शीट फट गया. स्टाफ के लिए बने शेड्स और शेल्टर भी उड़ गए. लेकिन, लड़ाई की भावना अभी भी बरकरार है. सभी तैयार हैं, बाहर निकलना, ठीक करना. भीगने वाली स्थिति में भी काम जारी है.'

ये भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन ने बताया कहां दिया कितना दान, बोले-'मैंने झूठा वादा नहीं किया है'
'सच कहूं तो कमाल का स्टाफ है. गीले कपड़ों में भी लगातार वह काम में जुटे हैं. मैंने खुद उन्हें अपने वार्डरोब से कपड़े निकालकर दिए, ताकि वह कपड़े बदल सकें. कुछ पर वह ढीले हैं, कुछ के लिए टाइट और कुछ के लिए बड़े. यहां वह जयपुर पिंक पैंथर के समर्थक के रूप में आगे बढ़ते हैं.' बता दें, जयपुर पिंक पैंथर अभिषेक की कबड्डी टीम है, जिसकी बात बिग बी ने इस ब्लॉग में की है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज