अमिताभ बच्चन ने चुकाया बिहार के 2100 किसानों का कर्ज, अब करेंगे ये बड़ा काम

यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ किसानों की मदद के लिए आगे आए हैं. पिछले साल भी उन्होंने उत्तर प्रदेश में एक हजार से ज्यादा किसानों के कर्ज का भुगतान किया था.

News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 6:18 PM IST
अमिताभ बच्चन ने चुकाया बिहार के 2100 किसानों का कर्ज, अब करेंगे ये बड़ा काम
यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ किसानों की मदद के लिए आगे आए हैं.
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 6:18 PM IST
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में बिहार के दो हजार से अधिक किसानों के कर्ज का भुगतान किया है. इस बारे में अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'एक वादा किया गया था जो पूरा हुआ... बिहार में कई ऐसे किसान थे जिनका कर्ज बकाया था, उनमें से 2100 को चुना गया जिनमें से कुछ को श्वेता और अभिषेक ने अपने हाथों से रकम दी.'

अमिताभ ने इससे पहले लिखा था कि यह उन लोगों के लिए उपहार है जो कर्ज का भुगतान न कर पाने की असमर्थता को झेल रहे हैं. वो सब बिहार राज्य से हैं.



यह भी पढ़ें- विनोद खन्ना की जगह लेंगे धर्मेंद्र, बनेंगे सलमान के 'पिता'



पुलवामा शहीदों के परिवार की भी करेंगे मदद
यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ किसानों की मदद के लिए आगे आए हैं. पिछले साल भी उन्होंने उत्तर प्रदेश में एक हजार से ज्यादा किसानों के कर्ज का भुगतान किया था. 76 वर्षीय अभिनेता ने यह भी लिखा कि एक और वादा पूरा किया जाना है.


Loading...

उन्होंने अपने ब्लॉग में इस बात का जिक्र किया है कि वह पुलवामा में देश के लिए शहीद हुए बहादुरों के परिवार और उनकी पत्नियों को वित्तीय सहायता प्रदान करेंगे.



इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'चेहरे' में आएंगे नज़र
वहीं फिल्मों की बात करें तो अमिताभ जल्द ही इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'चेहरे' में नज़र आएंगे. जिसके सेट से अमिताभ का लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अमिताभ इस फिल्म में एक बूढ़े व्यक्ति के रोल में हैं जिसने फ्रेंच कैप पहना हुआ है. अमिताभ के लुक को देख कर लग रहा है कि उनका किरदार विदेश में रहता है. बता दें कि ये पहली बार होगा जब इमरान हाशमी और अमिताभ एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे.

ये भी पढ़ें : बिक रही है अमिताभ बच्चन की कार, जानिए कितनी है कीमत

अमिताभ की नातिन के साथ रिलेशनशिप पर खुलकर बोले मीजान जाफरी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...