अमिताभ बच्चन ने KBC पर लिखी कविता, लोगों ने साधा जया पर निशाना, कहा- धर्मपत्नी को समझाइए

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) को एक कविता शेयर की तो सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जया बच्चन (Jaya Bachchan) का नाम लेकर धर्मपत्नी समझाने की सलाह उन्हें दे डाली. इतना ही नहीं एक यूजर ने तो उन्हें (बिग बी) बॉलीवुड का 'मनमोहन सिंह' बता दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2020, 10:43 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. दिनभर शूटिंग के बाद भी देर रात तक सोशल मीडिया पर वह अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं. बिग बी इन दिनों टीवी पर आने वाले क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) को लेकर चर्चाओं में हैं. मंगलवार देर रात करीब दो बजे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जया बच्चन (Jaya Bachchan) का नाम लेकर धर्मपत्नी समझाने की सलाह उन्हें दे डाली. इतना ही नहीं एक यूजर ने तो उन्हें (Big B) बॉलीवुड (Bollywood) का 'मनमोहन सिंह' बता दिया.



बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर अपनी पोस्ट की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने कवि भवानी प्रसाद मिश्रा से प्रभावित होकर कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के लिए एक कविता पोस्ट की. उन्होंने लिखा-



जी हां हुजूर मैं काम करता हूं,
मैं तरह तरह के काम करता हूं,
मैं किस्म-किस्म के काम करता हूं

कुछ काम किए थे मैंने मस्ती में
कुछ किए प्रातः-रात जबरदस्ती में

ये केबीसी की लत लगी है, लोगों को
संतुष्ट करूँ बस यही अपेक्षा Sony को

शुरुआत हुई है, अभी तो दिन कुछ बाकी हैं
स्नेह आदर प्यार मिले, तो हम आभारी हैं.
View this post on Instagram

जी हाँ हुज़ूर मैं काम करता हूँ, मैं तरह तरह के काम करता हूँ , मैं क़िस्म क़िस्म के काम करता हूँ कुछ काम किए थे मैंने मस्ती में कुछ किए प्रात- रात ज़बरदस्ती में ये kbc की लत लगी है, लोगों को संतुष्ट करूँ बस यही अपेक्षा Sony को शुरुआत हुई है, अभी तो दिन कुछ बाक़ी हैं स्नेह आदर प्यार मिले, तो हम आभारी हैं - ab हम अपना काम करें, तुम अपना काम करो🙏🙏 (Aadaraniya kavivar Bhavani Prasad Mishra se prabhavit )

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on



उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी के साथ आगे लिखा , हम अपना काम करें, तुम अपना काम करो. सदी के महानायक की ये पोस्ट देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

यूजर्स ने अमिताभ बच्चन को जया बच्चन का नाम लेकर कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा- मगर आपनी धर्मपत्नी को समझाइए कि वो कुछ अच्छा काम न करें तो उन अच्छे कामों में बाधा ना डालें. एक अन्य ने लिखा- कम्यूटर महाशय जया जी को लॉक कर दीजिए. एक यूजर ने तो बिग बी की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से करते हुए लिखा- महीनों की रिसर्च का परिणाम आ गया है. अमिताभ बच्चन ही वास्तव में बालीवुड के मनमोहन सिंह हैं. इसके साथ लोग उन्हें सुशांत और कंगना के मुद्दे पर चुप्पी साधे रहने पर भी तंज कस रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज