अमिताभ बच्चन ने झूठी खबरों पर जताई थी नाराजगी, अब फोटो शेयर कर बोले- अंहकार में तीनों गए...

अमिताभ बच्चन ने झूठी खबरों पर जताई थी नाराजगी, अब फोटो शेयर कर बोले- अंहकार में तीनों गए...
अमिताभ बच्चन (Photo Credit- @SrBachchan /Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने फैंस के साथ खुद की एक फोटो शेयर करके 'अहंकार' पर अपने विचार व्यक्त किए हैं.

  • Share this:
 मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इन दिनों मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं अस्पताल से भी वो सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैंस के साथ लगातार जुड़े हुए हैं. वो सोशल एकाउंट पर आए दिन कुछ न कुछ दिलचस्प शेयर करते दिख जाते हैं. वहीं इस बीच गुरुवार को उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आने की खबर फैली थी, जिस पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने इन खबरों को झूठ बताया था. इसके बाद आज उन्होंने रोज की तरह ही अपने फैंस के साथ एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक फोटो साझा की है और 'अहंकार' (Ego) पर अपने विचार व्यक्त किए हैं.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है और इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में अंहकार को लेकर अपने विचार भी साझा किए हैं. अमिताभ बच्चन ने लिखा- ''अंहकार में तीनों गए धन, वैभव और वंश. ना मानो तो देख लो, रावण, कौरव, कंस।।' ~ Ef mr'. यहां देखें अमिताभ बच्चन का पोस्ट-


अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट के जरिए ही उन खबरों पर नाराजगी जाहिर की थी. जिनमें उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव पाए जाने की बात कही जा रही थी. खबरें ऐसी भी उड़ी थीं कि अमिताभ बच्चन को जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज भी किया जा सकता है. वहीं इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए अमिताभ बच्चन ने इन्हें झूठी और गैरजिम्मेदाराना बताया था.
मालूम हो कि अमिताभ बच्चन समेत उनके परिवार के 4 लोग मुंबई के नानावती अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं. जहां एक तरफ कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के तुरंत बाद ही अमिताभ और अभिषेक अस्पताल में भर्ती हो गए थे वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या घर में ही क्वारंटाइन हो गई थीं लेकिन 4 दिनों बाद हालत बिगड़ने के चलते उन्हें भी अपनी बेटी आराध्या के साथ अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज