लाइव टीवी

विराट कोहली की बल्‍लेबाजी पर फिदा अमिताभ, कहा- बोला था मत छेड़, पन सुनताइच किधर है तुम

News18Hindi
Updated: December 7, 2019, 1:41 PM IST
विराट कोहली की बल्‍लेबाजी पर फिदा अमिताभ, कहा- बोला था मत छेड़, पन सुनताइच किधर है तुम
अमिताभ बच्‍चन ने किया मजेदार ट्वीट.

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने शुक्रवार को मैच में वेस्‍टइंडीज (West Indies) के खिलाफ बेहतरीन पारी खेली. उन्‍होंने नाबाद 94 रन बनाए. इस पर महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) ने उनकी तारीफ करते हुए मजेदार ट्वीट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2019, 1:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारत और वेस्‍टइंडीज (India Vs West Indies) के बीच शुक्रवार को हुए पहले टी-20 मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की धुआंधार बल्‍लेबाजी देखने को मिली. टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने नाबाद 94 रन बनाए और भारत को छह विकेट से जीत दिलाई. उनकी इस तूफानी बल्‍लेबाजी की प्रशंसा खेल जगत में हो रही है. लेकिन इसके इतर बॉलीवुड (Bollywood) में भी एक उनके फैन ने उनकी तारीफ की है. महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) भी विराट कोहली की इस बेहतरीन बल्‍लेबाजी पर फिदा हो गए. इसके बाद उन्‍होंने ट्वीट कर खुशी का इजहार किया. उनका यह ट्वीट अब फैंस के बीच वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्‍चन ने विराट कोहली की शानदार बल्‍लेबाजी पर रिएक्‍शन देते हुए ट्विटर पर लिखा, 'यार कितनी बार बोला मई तेरे को...की Virat को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़... पन सुनताइच किधर है तुम... अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में!!!! देख देख... WI का चेहरा देख; कितना मारा उसको, कितना मारा!!' अमिताभ बच्‍चन ने विराट कोहली की वो तस्‍वीर भी शेयर की है, जिसमें वह मैच के दौरान पर्ची काटने जैसा एक्‍शन कर रहे थे.

 



अमिताभ बच्‍चन की ओर से मिली तारीफ पर विराट कोहली ने उनका धन्‍यवाद दिया है. विराट ने उनके ट्वीट पर लिखा, 'सर डायलॉग प्‍यारा है. आप हमेशा प्रेरणा रहेंगे.'

 



टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को मैच में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ बेहतरीन पारी खेली. इस मैच में उन्‍होंने नाबाद 94 रन बनाए. यह उनका टी-20 का सर्वेश्रेष्‍ठ स्‍कोर भी है. भारत की इस जीत से भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss-13: सलमान खान हुए गुस्से से लाल, अरहान के बीवी-बच्चे पर चौंकाने वाला खुलासा, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 1:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर