• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अमिताभ बच्चन ने जमकर की बेटे अभिषेक बच्चन की तारीफें, ताबड़तोड़ वायरल हुआ ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने जमकर की बेटे अभिषेक बच्चन की तारीफें, ताबड़तोड़ वायरल हुआ ट्वीट

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन (Photo Credit- @bachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन (Photo Credit- @bachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की तारीफ करते हुए एक वीडियो भी ट्वीट में साझा किया है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने अभिषेक की परफॉर्मेंस को सराहा है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन का एक पोस्ट जबरदस्त चर्चा में आ गया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की जमकर तारीफें की हैं. उन्होंने अपने ट्वीट के साथ अभिषेक बच्चन की फिल्म गुरु (Guru) का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने न सिर्फ फिल्म बल्कि अभिषेक को भी सराहा है. वहीं अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

    दरअसल, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर एक फैनपेज द्वारा शेयर किया गया वीडियो रीट्वीट किया है. इस वीडियो में अभिषेक बच्चन की फिल्म 'गुरु' की कई क्लिपिंग्स दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए फैन ने 'गुरु' के 14 साल पूरे होने की शुभकामनाएं दी हैं और ये भी कहा है कि वो अभिषेक बच्चन की इस फिल्म को 100 बार देख सकते हैं. वहीं ये पूरा पोस्ट रीट्वीट करते हुए अभिताभ ने बेहद कम शब्दों में ही ना सिर्फ फिल्म की बल्कि अपने बेटे की तारीफों के भी पुल बांधे हैं.





    अमिताभ बच्चन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'हां वाकई... एक शानदार फिल्म और अभिषेक बच्चन भी अद्भुत थे'. वहीं अमिताभ बच्चन द्वारा की गई इन तारीफों की वजह से अभिषेक के फैंस फूले नहीं समा रहे हैं. यही कारण है कि उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज