अमिताभ बच्चन ने 'The Big Bull' देख की तारीफ, अभिषेक ने बताया, जया-ऐश्वर्या ने क्यों नहीं देखी फिल्म

अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे की फिल्म देख उनकी सराहना की है.

अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे की फिल्म देख उनकी सराहना की है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की नई फिल्म ‘द बिग बुल' देख अपना रिव्यू दे दिया है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की नई फिल्म ‘द बिग बुल' रिलीज हो चुकी है. फिल्म हर्षद मेहता की जिंदगी पर बेस्‍ड है. यह एक क्राइम ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित ने प्रोड्यूस किया है और कूकी गुलाटी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म के रिलीज होने के बाद अब फिल्म के रिव्यू भी आने लगे हैं. रिलीज होने से पहले अपने बेटे की इस चर्चित फिल्म को बिग बी यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी देखी. उन्हें ये फिल्म काफी पसंद आईं. लेकिन जया-ऐश्वर्या ने ये फिल्म अभी नहीं देखी है. आप सोच रहे होंगे ऐसा क्यों? तो इसका खुलासा खुद अभिषेक बच्चन ने किया है.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) लंबे समय से अपनी फिल्म ‘द बिग बुल' को लेकर चर्चाओं में हैं. इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में जूनियर बच्चन ने बताया कि फिल्म रिलीज होने से पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म देखी. उन्हें फिल्म और मेरा किरदार दोनों पसंद आया. उन्होंने एक्टिंग की सराहना करते हुए कई अच्छी बातें भी कही हैं. एक्टर ने कहा कि पापा का रिव्यू मेरे लिए हमेशा खास रहता है.

Youtube Video




अभिषेक ने इस बातचीत में कहा कि उनकी मां यानी जया बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म को रिलीज होने से पहले नहीं देखा. अभिषेक ने कहा कि उनकी मां थोड़ी अंधविश्वासी हैं. मां मेरी फिल्म रिलीज होने से पहले नहीं देखती हैं.
यह फिल्म उनके जन्मदिन के एक दिन पहले रिलीज हो रही है. तो उनका कहना है कि बर्थडे गिफ्ट के तौर पर वह इस फिल्म को देखेंगी. वह देखेंगी और मुझे पता है कि वह बिल्कुल सही रिव्यू देंगी. उनको जो लगेगा वह वही कहेंगी. वहीं, ऐश्वर्या ने भी फिल्म रिलीज होने के बाद देखने की इच्छा जताई है. क्योंकि हर बार वह मेरी फिल्म रिलीज होने के बाद ही देखती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज