बाप-बेटे के सुर-ताल देख अमिताभ बच्चन हैरान, बोले- 'बच्चा तो आदमी का भी पिता निकला'

अमिताभ बच्चन. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम- @/amitabhbachchan)

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के शहंशाह यानि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी इस वीड‍ियो को शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने बाप-बेटे की इस जोड़ी की तारीफ भी की है.

  • Share this:
    मुंबईः सोशल मीड‍िया (Social Media) पर कब क्या वायरल हो जाए, कोई नहीं जानता. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों एक पिता और बेटे का वीडियो काफी तेजी (Father Son video) से वायरल हो रहा है. इस वीड‍ियो में मौजूद शख्स अपने छोटे से बेटे को हारमोनियम बजाकर शास्त्रीय संगीत सिखाता नजर आ रहा है. जिस पर बच्चा भी बड़ी गंभीरता से अपने पिता के सुर से सुर मिलाने की कोशिश करता दिख रहा है. बच्चा अपने पिता के ही पीछे-पीछे शास्त्रीय संगीत की प्रैक्टिस कर रहा है. जो कि लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स के बीच यह वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

    ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के शहंशाह यानि अमिताभ बच्चन ने भी इस वीड‍ियो को शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने बाप-बेटे की इस जोड़ी की तारीफ भी की है. बिग बी ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'बच्चा तो अपने पिता का भी बाप है'. दरअसल, वायरल वीडियो में, छोटा बच्चा अपने पिता के साथ इस तरह से सुर में सुर मिलाकर गाना गाने की कोशिश करता दिख रहा है कि उसकी गंभीरता को देखकर हर कोई हैरान है.



    बच्चे की उम्र 2 से 3 साल की होगी, लेकिन सुरों पर उसकी पकड़ अभी से काफी शानदार लगती है. हालांकि, बच्चा वीडियो में टेढ़े मेढ़े सुर लगाता दिख रहा है, लेकिन उसके पिता भी अपने बेटे को प्रोत्साहित करते नजर आ रहे हैं. बिग बी ने जो वीडियो शेयर किया है, वह 4 मिनट 26 सेकंड का है. जिसमें शख्स हारमोनियम बजा रहा है और अपने बच्चे को शास्त्रीय संगीत की प्रैक्टिस करा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.