Home /News /entertainment /

amitabh bachchan praises nimrat kaur by sending a handwritten letter for dasvi

Dasvi: निम्रत कौर की परफॉर्मेंस से खुश हुए बिग बी, एक्ट्रेस को दिया अपने हाथों से लिखा पत्र-गुलदस्ता

अमिताभ बच्चन ने 'दसवीं' के लिए निम्रत कौर की तारीफ करने के लिए उन्हें कुछ फूलों के साथ एक हैंडराइटिंग नोट भेजा है. (फोटो क्रेडिट : Facebook @amitabh bachchan @nimrat kaur)

अमिताभ बच्चन ने 'दसवीं' के लिए निम्रत कौर की तारीफ करने के लिए उन्हें कुछ फूलों के साथ एक हैंडराइटिंग नोट भेजा है. (फोटो क्रेडिट : Facebook @amitabh bachchan @nimrat kaur)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने निम्रत कौर (Nimrat Kaur) की तारीफें की है. बिग बी ने ये तारीफें 'दसवीं' (Dasvi) में उनके परफॉर्मेंस के लिए कीं. निम्रत की परफॉर्मेंस देख बिग बी उन्हें एक पत्र और फूल भेजे हैं. जिसे पाकर निम्रत काफी खुश हैं. उन्होंने अपनी ये खुशी फैंस के साथ शेयर की है.

अधिक पढ़ें ...

अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर ने हाल ही में ‘दसवीं (Dasvi)’ फिल्म में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को काफी प्रभावित किया. 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई सोशल कॉमेडी फिल्म को मिली-जुली समीक्षा मिली. लग रहा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ‘दसवीं’ में निम्रत कौर (Nimrat Kaur) की परफॉर्मेंस से खास तौर पर प्रभावित हुए हैं. अमिताभ ने निम्रत की तारीफ करने के लिए उन्हें कुछ फूलों के गुलदस्ते साथ एक हैं डरिटन लेटर (अपने हाथों से लिखा पत्र) भेजा है.

अमिताभ बच्चन ने निम्रत कौर को लेटर के साथ एक फूलों का गुलदस्ता भी भेजा है. निम्रत ‘बिग बी’ के इस स्वीट रिस्पॉन्स से काफी खुश नजर आ रही हैं. वैसे, अमिताभ बच्चन जिन लोगों की भी तारीफ करना चाहते हैं, उन्हीं को अपने हाथों से लिखा पत्र भेज देते हैं. इस बार तारीफों से भरा पत्र निम्रत कौर को भी मिल गया, जिस पर उनकी खुशी का कोई ठिकाना न रहा.

अमिताभ के लेटर के लिए निम्रत ने जताया आभार
निम्रत कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेगास्टार का आभार जताया और लेटर की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “18 साल पहले जब मैंने मुंबई शहर में कदम रखा था, यह कल्पना करते हुए कि एक दिन मिस्टर अमिताभ बच्चन मुझे मेरे नाम से जानेंगे. एक टेलीविजन ऐड में उन्होंने मेरी सराहना की और आज सालों बाद एक पत्र और फूल भेजे हैं.”

निम्रत ने आगे लिखा, “अमिताभ बच्चन सर, आपको मेरा सप्रेम, अनंत धन्यवाद. आज अल्फाज और भावनाएं, दोनों कम पड़ रही हैं. आपका यह स्नेहपूर्वक पत्र आजीवन मुझे प्रेरित करता रहेगा और आपके इस अमूल्य गुलदस्ता रूपी आशीर्वाद की महक मेरी जिंदगी के हर कदम पर बनी रहेगी. आपसे मिली इस शाबाशी से एक चुप्पी महसूस हो रही है… जैसे किसी विशाल पर्वत या प्राचीन मंदिर के सामने होती है.
आपकी श्रद्धापूर्वक, सदैव आभारी, निम्रत.”

amitabh bachchan, amitabh bachchan nimrat kaur, nimrat kaur, abhishek bachchan, amitabh bachchan handwritten letter, nimrat kaur dasvi, dasvi, दसवीं, अभिषेक बच्चन, यामी गौतम, निम्रत कौर, अमिताभ बच्चन

(फोटो क्रेडिट : Facebook @nimrat kaur)

7 अप्रैल को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई ‘दसवीं’
फैंस निम्रत के इस पोस्ट को काफी लाइक कर रहे हैं. फिल्म ‘दसवीं’ 7 अप्रैल को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को तुषार जलोटा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अभिषेक बच्चन ने सजायाफ्ता मुख्यमंत्री का रोल प्ले किया है, जो सलाखों के पीछे से 10वीं क्लास में पढ़ने का फैसला करता है. निम्रत फिल्म में उनकी वाइफ और नई मुख्यमंत्री के रोल में हैं, वहीं यामी गौतम ने एक जेलर की भूमिका निभाई है.

Tags: Abhishek Bacchan, Amitabh Bachachan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर