Home /News /entertainment /

अमिताभ बच्चन किस सच्चाई को सिद्ध करने की कर रहे हैं बात, लिखा- हर रोज करोड़ों फोटो अपलोड होती हैं

अमिताभ बच्चन किस सच्चाई को सिद्ध करने की कर रहे हैं बात, लिखा- हर रोज करोड़ों फोटो अपलोड होती हैं

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'चेहरे'. (Amitabh Bachchan/Twitter)

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'चेहरे'. (Amitabh Bachchan/Twitter)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की अपकमिंग फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. ये फिल्म 27 अगस्त को रिलीज हो रही है.

    सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का हर काम करने का ढ़ंग निराला है तभी तो उन्हें महानायक का दर्जा मिला है. इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) का प्रमोशन करने में जुटे हैं. बिग बी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म के प्रोमो शेयर कर रहे हैं. अमिताभ का प्रमोशन करने का ढ़ंग भी निराला है. 27 अगस्त को रिलीज होने वाली ‘चेहरे’ में उनके साथ इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और अन्नू कपूर (Annu Kapoor) भी हैं. अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ ऐसा लिखा कि उनका पोस्ट वायरल होने लगा है.

    अमिताभ बच्चन ने अपनी एक फोटो शेयर कर ट्वीट किया, ‘T 4001-सोशल मीडिया पे हर रोज तकरीबन 300 मिलियन फोटोज अपलोड होती है! सच्चाई है! सिद्ध करने की जरूरत है ?

    (Amitabh Bachchan/Twitter)

    ‘चेहरे’ फिल्म का ट्रेलर भी आउट हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को भी अमिताभ ने शेयर कर लिखा ‘-एक ऐसा गेम जहां हर कोई शक के घेरे में हैं जब तक दोषी साबित न हो जाए’.


    इसके पहले भी अमिताभ ने फिल्म का वीडियो क्लिप शेयर कर लिखा- ‘किताब पढ़ने में और चेहरे पढ़ने में सिर्फ इसी बात का फर्क है कि किताब पढ़ने से असलियत पता चलती है और चेहरे पढ़ने से असली रूप.’

    ये भी पढ़िए- संपूरण सिंह के गुलजार साहब बनने की कहानी…जो खा रहे हैं गालिब के नाम की पेंशन, दिलचस्प है किस्सा

    बता दें कि ‘चेहरे’ फिल्म को अप्रैल में रिलीज किया जाना था. कोरोना महामारी की वजह से थियेटर्स बंद हो गए और फिल्म मेकर्स ओटीटी पर रिलीज नहीं करना चाहते थे, इसलिए रिलीज टलता गया. रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं. इनके अलावा रिया चक्रवर्ती हैं जो सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार पर्दे पर नजर आएंगी, साथ ही रघुबीर यादव, अन्नू कपूर,क्रिस्टल डिसूजा जैसे दिग्गज कलाकार नजर आएंगे.

    Tags: Amitabh Bachachan, Emraan hashmi, Riya Chakraborty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर