ट्रोल ने लिखा 'काश आप कोरोना से मर जाते', अमिताभ बच्चन ने यूं निकाला गुस्सा

ट्रोल ने लिखा 'काश आप कोरोना से मर जाते', अमिताभ बच्चन ने यूं निकाला गुस्सा
अमिताभ बच्चन (Photo Credit- amitabhbachchan /Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक अनाम ट्रोल को सोशल मीडिया (Social Media) पर आड़े हाथ लिया जिसने यह मंशा जताई थी कि कोरोना वायरस (Coronavirus) से बच्चन की मृत्यु हो जाए.

  • Share this:
मुंबई. अपने स्वभाव से विपरीत जाते हुए महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक अनाम ट्रोल को सोशल मीडिया (Social Media) पर आड़े हाथ लिया जिसने यह मंशा जताई थी कि कोरोना वायरस (Coronavirus) से बच्चन की मृत्यु हो जाए. बता दें कि अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की जांच में कोविड-19 (COVID-19) संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उन्हें 11 जुलाई को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

किसी अनाम व्यक्ति को संबोधित करते हुए बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि ट्रोल उनके जैसे फिल्मी सितारे पर हमला कर अपना महत्व बढ़ाने की कोशिश कर रहा था. बच्चन ने लिखा, ''यदि मेरी मृत्यु हो जाती है तो तुम्हें अपने निंदनीय शब्द लिखने को नहीं मिलेंगे. तुम किसी बड़ी शख्सियत पर टिप्पणी नहीं कर पाओगे. तरस आता है कि तुम्हारे लेखन पर लोगों का ध्यान इसलिए गया क्योंकि तुमने अमिताभ बच्चन पर टिप्पणी की थी. और वह नहीं रहेगा.''

उन्होंने लिखा, ''यदि भगवान की कृपा से मैं जीवित रह गया तो तुम्हें मेरे अलावा नौ करोड़ से अधिक फॉलोवर का कोप झेलना पड़ेगा.''



बच्चन ने कहा कि हालांकि उन्होंने अपने प्रशंसकों से ट्रोल के विरुद्ध कोई कार्रवाई न करने को कहा है, यदि वे जीवित रहेंगे तो वे खुद कार्रवाई करेंगे. बच्चन ने हिंदी में भी एक अनुच्छेद लिखा जिसमें उन्होंने ट्रोल को समाज पर एक धब्बा करार दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading