अपना शहर चुनें

States

अमिताभ बच्चन को याद आए इलाहाबाद के दिन, बोले- घर में कभी भी ताले नहीं लगते थे...

अमिताभ बच्चन  (Photo Credit- @amitabhbachchan/Instagram)
अमिताभ बच्चन (Photo Credit- @amitabhbachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने इलाहबाद (Allahabad) के दिनों को याद करते हुए ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने बताया की पुराने दिनों में इलाबाद कैसा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 11:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों क्विज शो केबीसी 12 को होस्ट कर रहे हैं. वहीं इस बीच वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. वो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन कुछ ऐसे ही पोस्ट के कारण सुर्खियों में छा गए हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर फैंस के साथ इलाहाबाद (Allahabad) के दिनों को याद करते हुए एक इंटरेस्टिंग पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि वो एक समय पर अपने घर में ताला नहीं लगाते थे.

दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा- 'अगर दुनिया विश्वास पर चलती तो किसी के दरवाजे पर ताले नही होते ..!!'. इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा- 'पर भाई साहेब, ऐसे दिन हमने देखें हैं. इलाहाबाद में हम अपने घर में कभी भी ताला नहीं लगते थे और घर का gate हमने कभी भी बंद होते नहीं देखा, वो सदा खुला ही रहता था. हां, पर अब ऐसा नहीं हो सकता ! आजकल तो सलाह देने वाले कहते हैं- ज़बान पे भी ताला लगा के रखिए !!' यहां देखें अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-


अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर कोई इलाहाबाद से जुड़ी अपनी यादें साझा करता दिखाई दे रहे हैं. वहीं उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज