अमिताभ बच्चन ने जब मैडिसन स्क्वायर गार्डन में किया था पहला लाइव परफॉर्मेंस, 38 साल पुरानी यादें की ताजा

अमिताभ बच्चन. फोटो साभार- @amitabhbachchan/Instagram

अमिताभ बच्चन. फोटो साभार- @amitabhbachchan/Instagram

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की ये पोस्ट देखने के बाद उनकी नातिन और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) खुद को रोक नहीं पाईं और कमेंट कर उन्होंने अपने नाना की पोस्ट पर कमेंट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 10:44 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के 'महानायक' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उन सेलेब्स में से एक हैं, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं और अपनी थ्रोबैक स्टोरीज को शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने खुद से जुड़ी ऐसी बात बताई है जो बहुत ही कम लोगों को पता है. बिग बी ने एक पुरानी तस्वीर के साथ न्यूयॉर्क के मैडिसन स्क्वायर गार्डन (Madison Square Garden) में अपनी 38 साल पहले की पुरानी यादों को फिर से ताजा किया है.

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने पहली बार न्यूयॉर्क के मैडिसन स्क्वायर गार्डन में लाइव परफॉर्मेंस दी थी. तस्वीर में वह माइक पकड़े नजर आ रहे हैं और पीछे एक बोर्ड पर लिखा है- 'अमिताभ बच्चन आज रात लाइव'.

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘1983, मेरा पहला लाइव परफॉर्मेंस.. वह पीछे का साइन बोर्ड न्यूयॉर्क के मैडिसन स्कवायर गार्डन का है. दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित स्टेडियम में पहली बार कोई भारतीय परफॉर्मर.'

Amitabh Bachchan, Bollywood, Amitabh Bachchan, Madison Square Garden, Amitabh Bachchan First Live Performance, Amitabh Bachchan Throwback Story, Social Media, अमिताभ बच्चन, बॉलीवुड, अमिताभ बच्चन, मैडिसन स्क्वायर गार्डन , अमिताभ बच्चन पहला लाइव परफॉर्मेंस, अमिताभ बच्चन थ्रौबेक स्टोरी, सोशल मीडिया
बिग बी की ये पोस्ट देखने के बाद उनकी नातिन और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा खुद को रोक नहीं पाईं और कमेंट कर उन्होंने अपने नाना की इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी बना दी. फैंस भी अमिताभ के इस पोस्ट पर लगातार कॉमेंट कर रहे हैं.

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के साथ उनकी फिल्म 'चुपके चुपके' के 46 साल पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फिल्म 'चुपके चुपके' के साथ कई हिट फिल्म उनके आलीशान बंगले 'जलसा (Jalsa)' में कई हिट फिल्म शूट हुई थीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ जल्द ही इमरान हाशमी के साथ रूमी जाफरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म  'चेहरे' में नजर आएंगे. इसके अलावा नागराज मंजुले के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'झुंड' और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की मुख्य भूमिकाओं वाली अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में भी वह मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. अमिताभ बच्चन फिल्म ‘द इंटर्न’ में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे. पहले उनकी जगह यह रोल ऋषि कपूर करने वाले थे. ऋषि कपूर के निधन के बाद ये फिल्म होल्ड पर चली गई थी. ऐसे में अब एक बार फिर फिल्म का काम शुरू हुआ है और अब ऋषि कपूर का किरदार अमिताभ बच्चन निभाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज