लाइव टीवी

अमिताभ बच्‍चन की आंख में पड़ा काला धब्‍बा तो मां का पल्‍लू यादकर हुए भावुक

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 10:35 PM IST
अमिताभ बच्‍चन की आंख में पड़ा काला धब्‍बा तो मां का पल्‍लू यादकर हुए भावुक
अमिताभ बच्‍चन ने शेयर किया पोस्‍ट.

अमिताभ बच्‍चन (Amitabh bachchan) ने ट्विटर पर अपनी आंख की फोटो शेयर की है. उन्‍होंने इस संबंध में डॉक्‍टर की सलाह भी ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 10:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh bachchan) के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्‍हें अचानक मां तेजी बच्चन की याद आने लगी. इस संबंध में उन्‍होंने ट्विटर पर एक पोस्‍ट भी शेयर किया. दरअसल अमिताभ बच्‍चन की आंख में हाल ही में सफेद हिस्‍से पर काले रंग का धब्‍बा पड़ गया. इसके लिए वह डॉक्‍टर के पास सलाह लेने पहुंचे थे.

अमिताभ बच्‍चन की आंख की जांच करने के बाद डॉक्‍टर ने उन्‍हें बताया कि ऐसा उनके साथ उम्र बढ़ने के कारण हुआ है. इसके बाद अमिताभ को उनकी मां के पल्‍लू की याद आने लगी. इस संबंध में उन्‍होंने ट्विटर पर एक पोस्‍ट साझा किया.

 

अमिताभ ने ट्वीट में लिखा, 'बाईं आंख फड़कने लगी. सुना था बचपन में अशुभ होता है. गए दिखाने डॉक्टर को तो निकला ये एक काला धब्बा आंख के अंदर. डॉक्टर बोला 'कुछ नहीं है, ज्यादा उम्र की वजह से जो सफेद हिस्सा आंख का होता है, वह घिस गया है. जैसे बचपन में मां अपने पल्लू को गोल बनाकर, फूंक मारकर, गर्म करके आंख में लगा देती थीं, उसी तरह कीजिए, ठीक हो जाएगा.'

 



इसके बाद अमिताभ बच्‍चन ने मां को याद करते हुए लिखा, 'मां तो है नहीं अब, बिजली से रूमाल को गरम करके लगा लिया है. पर बात कुछ बनी नहीं. मां का पल्लू, मां का पल्लू होता है.'

अमिताभ ने लिखा पोस्‍ट. PIC- twitter


इस पोस्ट के साथ ही अमिताभ ने अपनी बाईं आंख की एक तस्वीर भी शेयर की है.

यह भी पढ़ें: आरती सिंह ने किया रेप की कोशिश का खुलासा तो भाभी कश्‍मीरा शाह ने कहा ऐसा

शिकारा में 4000 असली कश्‍मीरी पंडितों का दर्द सुन कांप उठेगी रूह, देखें VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 10:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर