ऋषि कपूर के जाने का गम भुला नहीं पा रहे अमिताभ बच्चन, फिर शेयर की ऐसी तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने शेयर की 
ऋषि कपूर से जुड़ी याद (साभार: इंस्टाग्राम)
अमिताभ बच्चन ने शेयर की ऋषि कपूर से जुड़ी याद (साभार: इंस्टाग्राम)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की तस्वीर शेयर करते हुए पुरानी यादों का ताजा किया है.

  • Share this:
मुंबई. इसी साल अप्रैल महीने में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस दुनिया को अलविदा कह गए. उनके निधन की खबर ने इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया. उनके फैंस को भी भारी सदमा लगा. वहीं ऋषि कपूर के परिवार समेत इंडस्ट्री के कई ऐसे करीबी लोग हैं जो अभी तक उनकी मौत का गम भुला नहीं पा रहे हैं. इन्हीं में से एक हैं अभिनेता अमिताभ बच्चन. जब ऋषि कपूर का निधन हुआ था तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पोस्ट कर जाहिर किया था वो किस कदर गहरे दुख में हैं लेकिन हाल ही में किए गए उनके इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट से मालूम होता है कि अभी तक वो इस ऋषि कपूर के निधन के सदमे से बाहर नहीं आ पाए हैं.

दरअसल, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में ऋषि कपूर की एक तस्वीर है और इस तस्वीर से जुड़ी याद बयान करते हुए लंबा कैप्शन है. इस फोटो में ऋषि कपूर किसी कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर परफॉर्म करते दिख रहे हैं. उनके पीछे करण जौहर, अभिषेक बच्चन और प्रतीक बब्बर नजर आ रहे हैं. इस फोटो में दिख रहा है कि सभी ऋषि कपूर के पीछे हैं और वो खुद आगे जमीन पर बैठकर पूरी तनमयता के साथ परफॉर्मेंस दे रहे हैं. यहां देखें अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई तस्वीर-


इस फोटो के साथ कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने लिखा- 'ऐसा कोई भी नहीं है तो ऋषि कपूर के जैसे परफेक्ट तरीके से किसी गाने को लिप सिंक कर पाए... उसके चेहरे के भावों में देखिए कितना पैशन है.. !! इस उम्र में भी एक ईवेंट पर कमाल का टैंलेट.. कोई इसके आसपास भी नहीं आ सकता'. अभिताभ बच्चन द्वारा किए गए इस पोस्ट से जाहिर है कि वो ऋषि कपूर को किस कदर मिस कर रहे हैं और इस तस्वीर के जरिए अपनी पुरानी यादें ताजा कर रहे हैं.



बता दें कि लॉकडाउन के दौरान बाकी स्टार्स की तरह ही अमिताभ बच्चन ने भी अपने घर पर ही समय बिताया. इस दौरान वो सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव नजर आए. वो फैंस के साथ लगातार जुड़े रहे और पोस्ट शेयर करते रहे. उन्होंने इस लॉकडाउन में घर पर रहते हुए ही केबीसी के आने वाले सीजन के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी शुरू कर दी. इसके लिए उन्हें सवाल पूछने वाला वीडियो घर पर ही शूट किया.

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा से धुलवाए बर्तन, देखें कैसी हो गई हालत! 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज