Lockdown में अमिताभ बच्चन के साथ 78 सालों पहली बार हुआ कुछ ऐसा, ट्वीट कर किया खुलासा

Lockdown में अमिताभ बच्चन के साथ 78 सालों पहली बार हुआ कुछ ऐसा, ट्वीट कर किया खुलासा
अमिताभ बच्चन ने बताया लॉकडाउन काल में क्या सीखा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट (Tweet) कर इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान क्या-क्या महसूस किया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. इन दिनों लोगों की सुरक्षा के लिए पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है. ऐसे में आम से लेकर खास तक हर कोई अपने-अपने घरों में बंद है. बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्रिटीज की तो सभी ऐसे समय में फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त एक्टिव हो गए हैं और आए दिन सोशल एकाउंट पर लॉकडाउन के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ की झलक शेयर करते दिख जाते हैं. हाल ही में इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी एक लॉकडाउन को लेकर एक ट्वीट (Tweet) किया है. इस पोस्ट में उन्होंन बताया है कि लॉकडाउन काल में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ है जो 78 सालों में नहीं हुआ.

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर खुद की एक गंभीर मुद्रा में एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन काल के दौरान क्या सीखा है. उन्होंने लिखा- 'इस Lockdown के काल में जितना मैंने सीखा, समझा, और जाना, उतना मैं अपने 78 वर्षों के जीवन काल में न सीख सका, न समझ सका और न ही जान सका. इस सच्चाई को व्यक्त करना, इसी सीख, समझ और जानने का परिणाम है'. अमिताभ बच्चन ने अपने ही तरीके से बयान किया है कि उनके लिए लॉकडाउन का पॉजिटिव साइड क्या है. लॉकडाउन को लेकर अमिताभ का ये नजरिया उनके फॉलोवर्स को काफी पसंद आ रहा है.





अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. अमिताभ के फैंस उनकी बातों से काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं. इससे पहले उन्होंने एक और पोस्ट के जरिए खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस पोस्ट में अपनी दो तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा था- 'दो दिन का ये मेला है, दो दिन का आना है जाना है, जीवन चलते जाना है'. अमिताभ अपने फॉलोवर्स के साथ ऐसे कई पोस्ट शेयर करते दिख जाते हैं.

बता दें कि बाकी सेलेब्रिटीज की तरह अमिताभ बच्चन भी अपने घर पर ही फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं. इस दौरान वो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ लगातार जुड़े हुए हैं. वो सोसल एकाउंट के जरिए न सिर्फ दिलचस्प पोस्ट शेयर कर रहे हैं, बल्कि लोगों को कोरोना से सुरक्षा के लिए जागरुक करते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Ramayan की 'सीता' ने बताया कैसे हुआ था रियल लाइफ 'राम' से मिलन, दीपिका चिखलिया ने सुनाई पूरी कहानी
First published: May 30, 2020, 4:28 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading