महोत्सवों के जश्न को लेकर कुछ सीमाएं फिर भी लोगों का जज्बा बरकरार: अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन.
अमिताभ बच्चन.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ब्लॉग में लिखा है कि 'महोत्सवों का सीजन शुरू हो चुका है...नवरात्रि महोत्सव (Navratri Festival), दुर्गा पूजा और जल्द ही दीवाली और दशहरा...हम सबके बीच जश्न को लेकर कुछ सीमाएं खड़ी हैं...लेकिन प्रार्थना और भलाई का जज्बा और जश्न का कारण न तो कभी बदला है और न ही कभी मिटा है. यह स्थिर और अपरिवर्तित रहा है.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 11:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सिनेमा की दुनिया के महानायक और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रविवार को कहा कि कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus) के चलते भले ही इस बार दुर्गा पूजा के जश्न को लेकर कुछ सीमाएं हों, लेकिन लोगों का जज्बा अभी भी बरकरार है. बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा कि शनिवार को शुरू हुआ नवरात्रि महोत्सव (Navratri Festival) कोविड-19 (Covid-19) के साए में किस तरह मनाया जा रहा है.

बच्चन ने लिखा है, 'महोत्सवों का सीजन शुरू हो चुका है...नवरात्रि और दुर्गा पूजा और जल्द ही दीवाली और दशहरा...हम सबके बीच जश्न को लेकर कुछ सीमाएं खड़ी हैं...लेकिन प्रार्थना और भलाई का जज्बा और जश्न का कारण न तो कभी बदला है और न ही कभी मिटा है. यह स्थिर और अपरिवर्तित रहा है.' बच्चन ने कहा कि वह परीक्षा की इस घड़ी में लोगों के बीच संबंधों के मजबूत होने की कामना करते हैं.


इससे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 11 अक्टूबर को अपना 78वां जन्मदिन मनाया था. उन्हें कोई एंग्री यंगमैन कहता है, कोई महानायक कहता है, कोई बिग बी तो कोई शहंशाह. उनके जितने प्रशंसक हैं, उतने ही उनके निकनेम हैं. उनकी शख्सियत ही ऐसी है.



उनके जन्मदिन के मौके पर बॉलिवुड इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ-साथ देश की हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी उन्हें बर्थडे की बधाई दी है. अभिषेक की अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ अच्छी अंडरस्टैंडिंग है. अपने पिता के जन्मदिन पर अभिषेक ने उनके बचपन की फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दी है. अभिषेक ने फोटो के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा है- 'हैपी बर्थडे बी!!! लव यू पा.' इसके साथ उन्होंने हैशटैग लिखा है- #theOG #MyHero #78
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज