अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग पर दी सफाई, बोले- किसी प्लानिंग के तहत नहीं लिखता हूं

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग पर दी सफाई, बोले- किसी प्लानिंग के तहत नहीं लिखता हूं
अमिचाभ बच्चन- (Photo Credit-amitabhbachchan/Instagram)

अभिनेता कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh bachcha) द्वारा उन्हें भेजा गया तारीफों वाला एक नोट साझा किया.

  • Share this:
मुंबई. अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कहना है कि वह अपने ब्लॉग पर कोई योजना बनाकर लिखना शुरू नहीं करते हैं, बल्कि अपनी भावनाओं और सोच को लिखते चले जाते हैं. बच्चन सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय रहते हैं और नियमित रूप से अपने प्रशंसकों को अपडेट रखने के लिए अपने ब्लॉग पर अपने जीवन, स्वास्थ्य इत्यादि के बारे में लिखते रहते हैं. शनिवार की देर रात 77 वर्षीय अभिनेता ने लिखा कि उनके कई प्रशंसक अक्सर उनसे सवाल करते हैं कि वह कैसे तय करते हैं कि उन्हें क्या लिखना है.

बच्चन ने लिखा, ‘‘क्या यह कोई पहले से सोच पाता है? क्या रात होने तक आपके मन में विचार आ जाता है? इन सबका जवाब है नहीं. जैसे ही टम्बलर साइट खुलती है और दिन, तारीख तथा समय आते हैं तो सब विचार बस बहते चले जाते हैं.”

बच्चन ने कहा कि जब वह लिखने बैठते हैं तो उनके दिमाग में अचानक से जो भी आता है, उस बारे में लिखते चले जाते हैं. अभिनेता ने कहा कि कंप्यूटर पर लिखते समय उन्हें अपने अगले विचार के लिए पर्याप्त समय मिल जाता है.



अमिताभ बच्चन ने “लूटकेस” देखने के बाद कुणाल खेमू की तारीफ में लिखा नोट
अभिनेता कुणाल खेमू ने रविवार को अमिताभ बच्चन द्वारा उन्हें भेजा गया तारीफों वाला एक नोट साझा किया जिसमें महानायक ने खेमू की हाल ही में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म ‘‘लूटकेस’’ में उनके अभिनय की सराहना की. फिल्म में कुणाल एक मध्यमवर्गीय गृहस्थ के किरदार में हैं जिसे पैसों से भरा एक लावारिस सूटकेस मिल जाता है. कुणाल ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन का लिखा हुआ एक नोट साझा किया जिसमें लिखा है कि उन्हें फिल्म देखकर बहुत मजा आया.

नोट में लिखा है, “फिल्म का लेखन, निर्देशन और सह-कलाकारों की अदाकारी बेहतरीन थी. लेकिन तुम सबसे उम्दा थे. तुम्हारे चेहरे का हर भाव, लहजा सब कुछ बेहतरीन था. अच्छा काम करते रहो और आगे बढ़ते रहो.”



कुणाल ने कहा कि महानायक द्वारा सराहना मिलने के बाद वह बहुत खुश हैं और उनके लिए यह अब तक का सबसे बेहतरीन अनुभव है. कुणाल (37) ने ट्वीट किया, “ऐसा होता है, मैंने सुना था और पढ़ा था. मेरी हमेशा से इच्छा थी कि एक दिन मैं भी इस लायक बन पाऊं. अमिताभ बच्चन सर आपका बहुत बहुत धन्यवाद. यह मेरे लिये बहुत मायने रखता है.’’

राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी “लूटकेस” फिलहाल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित हो रही है और इसमें खेमू के साथ रसिका दुग्गल, गजराज राव, रणवीर शौरी और विजय राज ने भी अभिनय किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज