अनुष्का शर्मा की फिल्म से डेब्यू करेंगे इरफान खान के बेटे बाबिल, अमिताभ बच्चन ने दी Best Wishes

(photo credit: instagram/@amitabhbachchan)

(photo credit: instagram/@amitabhbachchan)

अब बाबिल खान (Babil Khan Bollywood Debut) जल्द ही अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते दिखाई देंगे. वह जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. बाबिल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म 'Qala' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 9:19 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के इंतकाल को एक साल होने वाला है, लेकिन ना तो एक्टर का परिवार और ना ही उनके फैन अभी तक उनकी मौत के सदमे से बाहर नहीं निकल सके हैं. इरफान खान के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) अक्सर अपने पोस्ट्स के जरिए अपने पिता को याद करते रहते हैं. अब बाबिल खान (Babil Khan Bollywood Debut) जल्द ही अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते दिखाई देंगे. वह जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. बाबिल अनुष्का शर्मा की फिल्म 'Qala' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार हैं.

बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फैंस संग 'QALA' की झलक शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने बाबिल खान के बॉलीवुड में कदम रखने की जानकारी दी है. अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से 'QALA' का वीडियो शेयर करते हुए बिग बी ने अपने पोस्ट में लिखा है - 'अन्विता जी...आप सभी को बहुत शुभकामनाएं. यह काफी अलग लग रहा है. मेकिंग देखकर भी बहुत अच्छा लग रहा है.'




बिग बी की इस तारीफ से बाबिल भी फूले नहीं समा रहे हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिग बी का शेयर किया पोस्ट शेयर करते हुए खुशी जाहिर की है. वहीं अपकमिंग फीचर फिल्म 'काला' के जरिए एक बार फिर अनुष्का शर्मा का प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स नेटफ्लिक्स के साथ दूसरी बार सहयोग करने जा रही है. इससे पहले एक्ट्रेस की 'बुलबुल' भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज