Home /News /entertainment /

'बॉब बिस्वास' में अभिषेक बच्चन की अदाकारी देख अमिताभ ने की बेटे की तारीफें, बोले- 'अब तो पूरी दुनिया..'

'बॉब बिस्वास' में अभिषेक बच्चन की अदाकारी देख अमिताभ ने की बेटे की तारीफें, बोले- 'अब तो पूरी दुनिया..'

अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे की काम की तारीफ की है(फोटो साभार Instagram/@amitabhbachcan)

अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे की काम की तारीफ की है(फोटो साभार Instagram/@amitabhbachcan)

फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के अभिनय की तारीफ हर कोई कर रहा है. खुद उनके पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी अभिषेक का काम अच्छा लगा है. महानायक अपने बेटे की एक्टिंग की तारीफ खुले दिल से कर रहे हैं. साथ ही फिल्म के प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसी क्रम में उन्होंने एक बैंक के होर्डिंग का फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    किसी भी पिता का सीना उस वक्त चौड़ा हो जाता है, जब उसका बेटा अच्छा काम करता है. ऐसा ही इन दिनों महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) महसूस कर रहे हैं. फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की काम की तारीफ हर कोई कर रहा है. ऐसे में एक पिता को तो खुशी महसूस होगी ही. खुद अमिताभ बच्चन को भी फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में अभिषेक का काम बेहद पसंद आया है. लिहाजा, अपने बेटे की फिल्म को प्रमोट करने में ‘बिग बी’ कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. जैसा सभी जानते ही हैं कि अमिताभ सोशल मीडिया में बेहद एक्टिव रहते हैं. और हमेशा अपने फैंस के लिए पोस्ट करते रहते हैं. इसी क्रम में उन्होंने बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) के एक होर्डिंग की फोटो को शेयर किया है.

    अमिताभ ने कहा ‘जनता जनार्दन होती है’

    अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बैंक ऑफ बड़ौदा के जिस होर्डिंग की तस्वीर को शेयर किया है उस पर ‘बॉब वर्ल्ड’ (Bob World) लिखा है. अब आप समझ गए होंगे की आखिर क्यों महानायक ने इस होर्डिंग की फोटो पोस्ट की है. अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ से इसे जोड़ते हुए अमिताभ बच्चन ने इसे शेयर किया है. पोस्ट के साथ उन्होंने बड़े ही सुंदर शब्दों में कैप्शन लिखा है, ‘ ये तो जग ज़ाहिर है रे , जनता जनार्दन होती है रे, अब तो पूरा world कहे रे, ये किसी companion की नहीं होती रे !!!  अमिताभ के इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

    amitabh

    अमिताभ बच्चन ने ये तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है (फोटो साभार Instagram/@amitabhbachcan)

    ‘बिग बी’ को भाया अभिषेेक का काम

    इससे पहले अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में अभिषेक बच्चन के अभिनय की तारीफ कर चुके हैं. अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपने पिता और कवि हरिवंश राय बच्चन की एक कविता को भी पोस्ट किया था. इसमें लिखा, ‘मेरे बेटे, बेटे होने से उत्तारिधिकारी नहीं होंगे. जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे. हरिवंश राय बच्चन, मेरा बेटा मेरा उत्तराधिकारी.’


    अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर अभिषेक की एक कोलोज फोटो को भी शेयर किया. इस तस्वीर में अभिषेक अलग-अलग गेटअप में नजर आ रहे हैं. अमिताभ ने इसे शेयर करते हुए अपने कैप्शन में सिर्फ ‘धन्यवाद’ लिखा है.

    abhishek bachchan

    अमिताभ का यह अंदाज लोगों को भा रहा है (फोटो साभार Instagram/@amitabhbachcan)

    अमिताभ ने अभिषेक को हमेशा सपोर्ट किया है

    अभिषेक बच्चन की एक्टिंग की आलोचना की अक्सर होती रही है. मगर उन्होंने समय-समय पर अपने अभिनय से आलोचकों को करारा जवाब भी दिया है. अमिताभ बच्चन, एक पिता की जिम्मेदारी निभाते हुए, हमेशा उनके साथ मजबूती के साथ खड़े रहे हैं. अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं, जिन्होंने हमेशा अपने कैरेक्टर्स के साथ एक्सपेरीमेंट किया है. लोगों को लगता है कि उन्होंने बॉब बिस्वास के रोल के साथ न्याय किया है.

    फिल्म ‘बॉब विश्वास’ में अभिषेक एक किलर की भूमिका निभा रहे हैं. इसमें वो एकदम साधारण दिखने वाले इंसान की भूमिका में हैं, जो पैसों के लिए किसी की भी जान ले लेता है. इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह अभिषेक के अपोजिट हैं. इसे दीया ए घोष ने निर्देशित किया और गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है.

    Tags: Abhishek Bacchan, Amitabh Bachachan, Bob biswas

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर