होली की पुरानी यादों को BIG B ने किया रंगीन, शेयर की Throwback तस्वीरें

होली की पुरानी यादों को BIG B ने किया रंगीन, शेयर की Throwback तस्वीरें
अमिताभ बच्चन की थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की.

बिग बी (Amitabh Bachchan) ने इंस्टाग्राम पर होली के उस दौर की तस्वीरें साझा कीं जब रंग तो बहुत रंगीन हुआ करते थे लेकिन तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट होती थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 11, 2020, 1:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई: होली (Holi) के हिट गानों को जब गुनगुनाया जाता है तो हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को जरूर याद किया जाता है. सदी के महानायक उन गानों में होली के रंगों में सराबोर हुआ करते थे. सोशल मीडिया (Social Media) पर बिग बी काफी एक्टिव रहते हैं. अमिताभ बच्चन ने होली के मौके पर अपने पुराने दिनों को यादों को ताजा करते हुए उन तस्वीरों को साझा किया, जो हैं तो ब्लैक एंड व्हाइट लेकिन उनसे जुड़ी यादें बहुत रंगीन हैं, जिन्हें शायद ही कभी भूला जा सके


सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होली के उस दौर की तस्वीरें साझा कीं जब रंग को होता था, लेकिन तस्वीरों को रंगीन नहीं होती थी. त्यौहार के मायने पता होते थे और उत्साह के साथ त्यौहारों को मनाया जाता था. बिग बी ने कुछ थ्रोबैक तस्वीरों को साझा किया है.
 
View this post on Instagram
 

Holi hai होली के इस पावन अवसर पर सब को अनेक बधाई, और स्नेह 🌹❤️ हम सब के जीवन में , और आपस में ख़ुशियों का रंग भरा रहे , यही प्रार्थना है ईश्वर से ! “गले मिलें , भर रंग लगाएँ , गुजिया सौ सौ खाएँ ; ढोल बाजे , मृदंग बाजे , सब हस्तें नाचे गाएँ “ ~ अब The days of past Holi’s.. with Abhishek and Jaya at Prateeksha , with Raj ji Shammi ji, Jeetendra, Shatrughan, at RK Studios .. the best Holi ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 तस्वीरों को शेयर करते हुए अमिताभ ने अपनी भावनाओं को शब्दों के जरिए बताया और लिखा- होली है. होली के इस पावन अवसर पर सब को अनेक बधाई, और स्नेह. हम सब के जीवन में, और आपस में खुशियों का रंग भरा रहे, यही प्रार्थना है ईश्वर से! गले मिलें, रंग लगाएं, गुजिया सौ सौ खाएं. ढोल बाजे, मृदंग बाजे, सब हस्ते नाचे गाएं. 
 
View this post on Instagram
 

Holi at RK studios .. the best .. Raj Kapoor ji, SHAMMI Kapoor ji ,

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on






 

इन तस्वीरों में एक तस्वीर शम्मी कपूर, जीतेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ हैं. ये तस्वीर आरके स्टूडियो की है, अपनी पोस्ट में उन्होंने इसे अपनी बेस्ट होली बताया है. आपको बता दें कि बच्चन परिवार इस बार होली बड़ी सादगी के साथ मनाई है. होली के मौके पर इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की सिर्फ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर दिखाई दी है.

ये भी पढ़ें: होली पर रंगीन हुआ Baaghi 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, 5वें दिन कमा डाले इतने करोड़
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading