अमिताभ बच्चन को इस मंत्र की वजह से मिलता है बढ़िया नाश्ता!

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने संडे को एक ऐसा मंत्र शेयर किया जिसका जाप करने से आपको अच्छा नाश्ता मिल सकता है.

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 9:27 AM IST
अमिताभ बच्चन को इस मंत्र की वजह से मिलता है बढ़िया नाश्ता!
बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन.
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 9:27 AM IST
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. कोई भी त्योहार हो, कोई भी मौका हो बिग बी ट्वीट कर अपने फैन्स से बात करने का कोई चांस नहीं छोड़ते. तो ऐसे में वह इस मॉनसून के सीजन को कैसे भूल सकते थे. अपने फैन्स और फॉलोअर्स का खयाल रखते हुए बिग बी ने संडे यानी कि 11 अगस्त को एक ऐसा मंत्र शेयर किया जिससे बारिश के दिनों में अच्छा नाश्ता मिलता है.

बिग ने KBC के सेट से अपनी एक तस्वीर के साथ ये मंत्र शेयर किया. उन्होंने लिखा, 'त्वमेव भुट्टा च भजिया त्वमेव, त्वमेव पोहा, जलेबी त्वमेव. त्वमेव कचौरी च चटणी त्वमेव, त्वमेव सर्वम् मुर्मुरि ने सेव.' बिग बी के इस ट्वीट को देखकर उनके फैन्स की हंसी नहीं रुक रही. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि शायद अमिताभ बच्चन अच्छे नाश्ते के लिए इसी मंत्र का जाप करते होंगे. ट्विटर पर बिग बी के 38 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अब ऐसे में बिग बी का ट्वीट वायरल ना हो तो क्या हो.



प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो हाल में वह 'बदला' में नजर आए थे. इसके बाद उनकी फिल्म 'झुंड', 'तेरा यार हूं मैं', 'ब्रह्मास्त्र', 'चेहरे' और 'गुलाबो सिताबो' पर काम चल रहा है. अमिताभ तेलुगु फिल्म Sye Raa Narasimha Reddy में स्पेशल अपीयरेंस देने वाले हैं. इसके अलावा वह Uyarndha Manithan / Tera Yaar Hoon Main पर काम करेंगे. ये फिल्म तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

राखी सावंत की शादी से बौखलाए दीपक कलाल, बोले-वापस कर 4 करोड़ रुपए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 9:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...