अपने पहले लाइव कॉन्सर्ट में अमिताभ के 'जूनियर' की तरह गए थे सलमान खान, श्रीदेवी भी थीं मौजूद

अपने पहले लाइव कॉन्सर्ट में अमिताभ के 'जूनियर' की तरह गए थे सलमान खान, श्रीदेवी भी थीं मौजूद
(तस्वीर :साभार https://www.instagram.com/amitabhbachchan/)

अमिताभ बच्‍चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें अमिताभ बच्‍चन के साथ सलमान खान, आमिर खान और श्रीदेवी भी नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2019, 10:24 AM IST
  • Share this:
फोटो हमेशा ही पुरानी यादों को ताजा कर देती हैं. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने भी कुछ ऐसी ही फोटो शेयर कर आमिर खान और सलमान खान को पुरानी यादों का तोहफा दे दिया है. अमिताभ बच्‍चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें अमिताभ बच्‍चन के साथ सलमान खान, आमिर खान और श्रीदेवी भी नजर आ रही हैं. फोटो देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये काफी पुरानी है. वहीं इस फोटो को बाद में आमिर खान ने भी शेयर किया और अंदाज अपना-अपना के कुछ डायलॉग भी लिख डाले.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'वेम्बले स्टेडियम में मेरा कॉन्सर्ट...भारतीयों के द्वारा किया गया पहला कॉन्सर्ट..मैं श्रीदेवी, आमिर और सलमान को उनके पहले कॉन्सर्ट के लिए लेकर गया. वहां पर 70,000 लोग थे. ऐतिहासिक. वेम्बले स्टेडियम के रि-बिल्ट होने से पहले की तस्वीर.'
बॉलीवुड के कॉन्सर्ट अमेरिका में अक्सर होते थे और इस फोटो में भी एक ऐसे ही कॉन्सर्ट का ज़िक्र है जिस में अमिताभ के साथ बतौर जूनियर कलाकार सलमान खान और आमिर खान गए थे.इस फोटो को आमिर खान ने भी शेयर किया और लिखा, 'आइला! अमर और प्रेम दोनों लीजेंड के साथ! और वो भी वेम्‍बले स्‍टेडियम में. उई मां!!!' आमिर खान ने अमिताभ बच्‍चन को ये तस्‍वीर शेयर करने के लिए थैंक्‍स भी कहा है.


बता दें कि जैसे ही ये तस्वीर सामने आई है, उसे देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. कोई इस तस्वीर को देखने के बाद उसे अद्भभुत कह रहा है. तो वहीं कई लोग इसे अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीर कह रहे हैं. कई लोग ऐसे भी है जो कह रहे है कि इन्हें एक साथ देखकर दिल को सुकून सा मिला है.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज