Home /News /entertainment /

अमिताभ बच्चन ने शेयर की ऐसी फोटो कि शरमा गईं बेटी श्वेता बच्चन

अमिताभ बच्चन ने शेयर की ऐसी फोटो कि शरमा गईं बेटी श्वेता बच्चन

ये तस्वीर अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई है.

ये तस्वीर अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई है.

अमिताभ बच्चन अक्सर ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इस बार वह अपनी बेटी श्वेता बच्चन की तस्वीर शेयर कर सुर्खियों में हैं.

    बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर ही तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इस बार वह अपनी बेटी श्वेता बच्चन की तस्वीर शेयर कर सुर्खियों में हैं. क्योंकि ये तस्वीर देखकर श्वेता खुश तो हुईं. लेकिन थोड़ी शर्मिंदा भी हो गईं.

    दरअसल अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता के साथ दो तस्वीरें शेयर की थीं. इनमें एक तस्वीर में वह श्वेता को स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहनाते दिख रहे थे. वहीं दूसरी तस्वीर आज की है. जब दोनों अपनी-अपनी उम्र के कई पड़ाव देख चुके हैं. ये तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, एक दिन ऐसी थी, और पता ही नहीं चला कब...ऐसी हो गई!.



    पापा अमिताभ बच्चन की ये पोस्ट देखकर श्वेता भी हैरान रह गईं. वह खुश तो हुई हीं लेकिन साथ में थोड़ी एंबेरेस भी हुईं. क्योंकि हम अक्सर ही अपने बचपन की पुरानी तस्वीरें देखकर थोड़े शरमा से जाते हैं. लेकिन श्वेता ने पापा की ये पोस्ट यूं ही जाने नहीं दी. श्वेता ने तस्वीर पर कमेंट किया, ओ माय गोड पा!!! सो इम्बेरसिंग.' श्वेता के कमेंट से साफ है कि उन्हें तस्वीर देखकर अच्छा लगा. लेकिन साथ ही वह थोड़ी शरमा भी गईं.



    अब जरा फिल्मी फ्रंट पर लौटें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही सुजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में नजर आने वाले हैं. गुलाबो सिताबो में दर्शकों को अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म से बिग-बी का पहला लुक भी सामने आ चुका है. इसमें वह एकदम अलग नजर आ रहे हैं. 'गुलाबो सिताबो' के अलावा वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे.



    यह भी पढ़ें:

    जब रवीना टंडन जैसी बनकर आलिया ने की टिप टिप बरसा पानी की नकल

    Tags: Amitabh bachchan, Shweta bachchan nanda

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर