होम /न्यूज /मनोरंजन /

नन्हें उस्ताद ने 'खईके पान बनारस वाला' पर किया डांस, वीडियो को शेयर किए बिना रह न सके BIG B

नन्हें उस्ताद ने 'खईके पान बनारस वाला' पर किया डांस, वीडियो को शेयर किए बिना रह न सके BIG B

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

सोशल मीडिया (Social Media) पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कविताओं के साथ कुछ मजेदार वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में बिग बी (Big B) ने फिर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर स्माइल जरूर आ जाएगी.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) की जंग जीत चुके सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बीताते हुए अपने सेहत का ध्यान रख रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वह काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर वह कविताओं के साथ कुछ मजेदार वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में बिग बी (Big B) ने फिर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर स्माइल जरूर आ जाएगी.

    दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में एक क्यूट से बच्चा दिखाई दे रहा है, जो अपने परिजन की गोद में बैठा हुआ हैं. वीडियो में बच्चे अमिताभ बच्चन का सुपरहिट गाना 'खईके पान बनारस वाला' पर डांस कराया जा रहा है. गाने में बच्चे केएक्सप्रेशन्स देखने लायक है. ये वीडियो देखने के बाद अमिताभ बच्चन से रहा नहीं गया, उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'हाहाहा... बेचारा.. लेकिन कितना क्यूट था'.


    अमिताभ के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बिग बी के फैंस इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- सोनू सूद ने हाथ जोड़कर लोगों से की अपील- 'एक मरीज को गोद लें और उनकी दवाओं का खर्च उठाएं'

    अमिताभ बच्चन ने हाल ही में आर्या नाम की सिंगर के सॉन्ग को ट्वीट किया था. अमिताभ के इस ट्वीट के बाद आर्या की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ था. वह वेस्टर्न और इंडियन म्यूजिक की मिक्स कंपोजिंग करते हुए गाने गाती हैं.

    आपको बता दें कि जया को छोड़कर बच्चन परिवार के सभी सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. शनिवार को करीब 29 दिनों के बाद अभिषेक बच्चन न कोरोना का जंग जीती और वापस घर लौटे. अमिताभ बच्चन ने भी अपने बेटे के घर आने की खुशी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी. उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में बेटे की एक फोटो भी शेयर किया था.undefined

    Tags: Amitabh bachchan, Bollywood, Entertainment, Social media, Tweet

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर