49 साल पुराना किस्सा याद कर इमोशनल हुए बिग बी, करुणानिधि से था खास कनेक्शन

49 साल पुराना किस्सा याद कर इमोशनल हुए बिग बी, करुणानिधि से था खास कनेक्शन
अमिताभ बच्चन को करुणानिधी के हाथों मिला था पहला नेशनल अवॉर्ड.

करुणानिधि के निधन की खबर से पूरे तमिलनाडु में शोक की लहर है. उनके चाहने वालों की लिस्ट इतनी लंबी है कि आप सोच भी नहीं सकते. राजनीति, ग्लैमर इंडस्ट्री से लेकर आम जनता तक उनके लिए गमगीन थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2018, 12:57 PM IST
  • Share this:
डीएमके नेता करुणानिधि के जाने के बाद अमिताभ बच्चन ने भी उनसे जुड़ी अपनी एक याद शेयर की. अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'सम्‍मानीय और बहुमुखी प्रतिभा के धनी नेता श्री करुणानिधि के लिए.. मैंने अपनी फिल्‍म 'सात हिंदुस्‍तान' के लिए पहला राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार उन्‍हीं से प्राप्‍त किया था. तब यह समारोह चेन्नई में हुआ था और वह तत्‍कालीन मुख्यमंत्री थे थे.'

बता दें कि करुणानिधि के निधन की खबर से पूरे तमिलनाडु में शोक की लहर है. उनके चाहने वालों की लिस्ट इतनी लंबी है कि आप सोच भी नहीं सकते. राजनीति, ग्लैमर इंडस्ट्री से लेकर आम जनता तक उनके लिए गमगीन थी. फिल्मी पर्दे के सितारों की बात करें तो करुणानिधि के अंतिम विदाई देने के लिए रजनीकांत, धनुष जैसी तमाम हस्तियां पहुंची थीं.


अमिताभ वहां तो नहीं पहुंचे लेकिन ट्विटर के जरिए अपना शोक व्यक्त किया. वैसे फिलहाल उनके परिवार में भी माहौल कुछ ऐसा ही है. दरअसल 5 अगस्त को अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा के ससुर राजन नंदा का निधन हो गया. राजन का कनेक्शन अमिताभ के साथ-साथ कपूर खानदान से भी था. वह राजकपूर की बेटी के पति थे. उनका जाना दोनों ही परिवारों के लिए एक बड़ी क्षति रहा.



यह भी पढ़ें:

आज खुश तो बहुत होगा 'मोगैंबो', फिल्मों में एंट्री करने जा रहा है पोता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading