लाइव टीवी

अमिताभ बच्‍चन ने सुबह 3 बजे Twitter पर शेयर की Photo, फैंस को हुई सेहत की च‍िंंता

News18Hindi
Updated: February 24, 2020, 7:31 PM IST
अमिताभ बच्‍चन ने सुबह 3 बजे Twitter पर शेयर की Photo, फैंस को हुई सेहत की च‍िंंता
अमिताभ बच्‍चन जल्‍द ही 'ब्रह्मास्‍त्र' में नजर आएंगे.

अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) ने रात के 3 बजे अपने सोशल मीड‍िया अकाउंट पर अपनी तस्‍वीर साझा की. उनका ये पोस्‍ट देखकर फैंस ने उन्‍हें कई सलाह दे डालीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2020, 7:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) को उनके फैंस के साथ टच में रहना बेहद पसंद है. वह हर संडे अपने जुहू स्थित बंगले पर उनसे मिलते भी है. साथ ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ दिल खोलकर अपनी बात रखते हैं. अपने 'बाबूजी' हरिवंश राय बच्‍चन (HariVansh Rai Bachchan) की यादों में इमोशलन होकर कई बार उनकी कविताएं भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करते हैं. बिग बी, उम्र में 70 का आंकड़ा पार कर चुके हैं लेकिन अब भी उन्‍होंने खुद को काफी फिट रखा है. लेकिन हाल ही में उन्‍होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्‍ट कर दिया कि उनके फैंस को उनकी चिंता हो गई.

दरअसल अमिताभ बच्‍चन ने रात के 3 बजे उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक फोटो साझा की. इस तस्‍वीर में वह आंखों पर स्‍टाइलिश चश्‍में पहने दिख रहे थे. लेकिन 3 बजे शेयर हुई इस तस्‍वीर पर कुछ लोगों ने चुटकी ली तो कुछ लोगों ने उनकी सेहत के प्रति अपनी चिंता जता दी.

अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में रात के 3 बजे एक फोटो शेयर कर अपनी झुर्रियों के बारे में कहते हुए उन्‍होंने लिखा, "यार ये चश्‍में का फैशन किसने बनाया है. पर जो भी बनाया है सही बनाया है. ये जो आंख के चारों तरफ जो गड़बड़ है यानी एज डिफेक्‍ट हो गया है न वो छिप जाता है".






 




View this post on Instagram




 

Yaar ye chashmein ka fashion kisne banaya .. hain ?? Pun jo bhi banaya .. sahi banaya Aankh ke chaaron taraf jo gadbad , yani age defected ho gaya hai na .. wo chip yani hide ho jaata hai ..


A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on






बिग बी के इस पोस्‍ट पर कई यूजर ने कमेंट कर उनसे इतनी रात तक जागने की बात पूछ ली. एक यूजर ने लिखा, "सर सोए नहीं क्‍या" जबकि एक यूजर ने लिखा, 'कमप्‍युटर जी से पूछिए, उन्‍हें पता होगा, LOL" तो वहीं एक यूजर ने लिखा, "सर क्‍या हुआ? आज नींद नहीं आ रही है क्‍या".

 



 


बात करें अमिताभ बच्‍चन की आने वाली फिल्‍मों की तो, इस साल आयुष्मान खुराना के साथ 'गुलाबो सीताबो' और आलिया भट्ट व रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्‍त्र' में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें :-एक दशक के बाद नए अवतार में फिर से फिल्मों में दिखाई देंगी सलमान खान की 'सुमन'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 7:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर