Janmashtami पर अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को दी शुभकामनाएं, शेयर की खास तस्वीर

Janmashtami पर अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को दी शुभकामनाएं, शेयर की खास तस्वीर
अमिचाभ बच्चन- (Photo Credit-amitabhbachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने फैंस को लिए जन्माष्टमी (Janmashtami) पर पोस्ट शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2020, 8:32 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के महानायक यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने फैंस के साथ लगातार सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए जुड़े हैं. वो जब अस्पताल में भर्ती थे तब भी हर दिन पोस्ट के जरिए फैंस को अपना हाल सुनाते दिखाई दिए थे. वहीं अस्पताल से स्वस्थ होकर लौटने के वो इन दिनों वो अपने कई दिलचस्प पोस्ट की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. मौका कोई भी अमिताभ बच्चन अपने फैंस को विश करना नहीं भूलते. आज जन्माष्टमी (Janmashtami) के अवसर पर अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को सोशल मीडिया एकाउंट पर एक खास तस्वीर शेयर करके शुभकामनाएं ही हैं.

दरअसल, आज और कल दोनों दिन मनाई जा रहा है, इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को इस खास त्योहार की शुभकामनाएं दी हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टा पोस्ट पर भगवान कृष्ण की एक मोहक तस्वीर शेयर की है और इसके साथ लिखा है- 'जन्माष्टमी की अनेक शुभकामनाएं'. इस पोस्ट पर अमिताभ बच्चन को फैंस की खूब प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं. सभी ने अमिताभ बच्चन को भी शुभकामनाएं दी हैं. यहां देखें अमिताभ बच्चन द्वारा किया गया पोस्ट-
View this post on Instagram

जन्माष्टमी की अनेक शुभकामनाएँ । 🙏🙏

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on



इससे पहले किया गया अमिताभ बच्चन का पोस्ट भी जबरदस्त चर्चा में रहा था. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- यहां कुछ लोगों के साथ, उनके विचारों पे उत्तर दिए. कुछ स्वयं सोच विचार किया, कुछ पुराने क्रिकेट मैच देख, कुछ समय विश्राम किया. एक documentary देखी, नाम ना बताऊंगा. दवाओं का सेवन किया, मोबाइल में और कितने गुण छुपे हैं उनका ज्ञान प्राप्त किया. अब फिर सम्पर्क कर रहा हूं आप सभी देवजनों व देवियों के साथ और कुछ ही देर में शयन. दिन कट गया, कल फिर इसी दिनचर्या से दिन कटेगा- स्थिर, शांत, सुनसान.



बता दें कि अमिताभ बच्चन समेत बच्चन परिवार के 4 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे. अब सभी स्वस्थ हो कर घर लौट चुके हैं. वहीं इस दौरान पूरे समय अमिताभ बच्चन के साथ-साथ अभिषेक बच्चन भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ लगातार जुड़े रहे. उन्होंने अस्पताल में भर्ती होने से ठीक होने तक, अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी खुद ही फैंस को दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज