लाइव टीवी

पोलैंड से अमिताभ बच्चन ने SHARE की 'बाबूजी' की ये तस्वीर, बोले- 'ये बहुत भावुक पल है'

News18Hindi
Updated: December 16, 2019, 1:20 PM IST
पोलैंड से अमिताभ बच्चन ने SHARE की 'बाबूजी' की ये तस्वीर, बोले- 'ये बहुत भावुक पल है'
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर तस्वीर को शेयर किया है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पिता और भारत के महान कवि हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) को पोलैंड (Poland) में सम्मानि‍त किया गया है. अमिताभ ने पोलैंड एयरपोर्ट से फोटोज साझा की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 16, 2019, 1:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों पोलैंड (Poland) में हैं. आप सोच रहे होंगे कि हिमाचल की ठंड़ी वादियों में फिल्म की शूटिंग करने के बाद अचानक वह पोलैंड कैसे पहुंच गए. दरअसल, ये जानकारी खुद बॉलीवुड के शहंशाह यानि अमिताभ बच्चन ने दी है. उन्होंने ट्व‍िटर पर रविवार को कुछ तस्वीरें शेयर की थी, लेकिन वो कहां गए हैं कि इस बात की जानकारी उन्होंने नहीं दी थी. इसी ट्वीट के बाद उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया और कुछ तस्वीरों को शेयर किया, जिसमें उन्होंने पोलैंड शहर की और अपनी कुछ फोटोज शेयर कर वहां जाने का कारण बताया है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट किया और एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए. उन्होंने ये ट्वीट अपने बाबूजी और हिंदी के प्रसिद्ध लेखक और कवि रहे हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) को लेकर किया, 'यूरोप में सबसे पुराने चर्चों में से एक चर्च में, पोलैंड में बाबूजी के लिए प्रार्थना... बहुत ही भावुक पल... उनकी आत्मा को शांति और प्रेम मिलना चाहिए... ऐसे सम्मान के लिए बिशप और पोलैंड के लोगों का धन्यवाद...'

 


अमिताभ के पिता और भारत के महान कवि हरिवंश राय बच्चन को पोलैंड में सम्मानि‍त किया गया है. अमिताभ ने पोलैंड एयरपोर्ट से फोटोज साझा कर लिखा, 'ये वो देश है विदेश में, जो पूज्य बाबूजी को सम्मानित करने जा रहा है. एक पुत्र के लिए इससे बड़ी भाग्यशाली बात और कुछ नहीं हो सकती'.

 



हरिवंश राय बच्चन को श्रद्धांजलि देते हुए फोटो के साथ महानायक अमिताभ बच्चन यूरोप के सबसे पुराने चर्च से फोटोज शेयर की है. चर्च के अंदर की खूबसूरत कलाकारी है, जिसकी सुदरंता देखते ही बनती है.

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति हाल ही में खत्म हुआ है. वह जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा में उनकी 'गुलाबो सिताबो' और 'चेहरे' भी आने वाले साल में आने वाली है.

ये भी पढ़ें:  Bigg Boss 13: मझधार में फंसा रश्मि-अरहान का 'प्यार', क्या टूट जाएगा ये 'नया रिश्ता'! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2019, 1:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर