अपना शहर चुनें

States

अमिताभ बच्चन ने शेयर की 1979 की तस्वीर, साथ में दिख रहा ये बच्चा आज है बॉलीवुड सुपरस्टार

(फोटो साभारः Instagram @amitabhbachchan)
(फोटो साभारः Instagram @amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट करते ही रहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 11:52 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट करते ही रहते हैं. इंस्टा पर वह अपनी पुराने यादें भी शेयर करते रहते हैं. इसी क्रम में उन्होंने एक दिन पहले यानी मंगलवार को साल 1979 की अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी.

दरअसल, यह तस्वीर साल 1979 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म 'मिस्टर नटवरलाल' के दौरान ली गई थी, जब अमिताभ इस फिल्म में पहली बार एक गाना गाने जा रहे थे. उन्होंने अपने इस पोस्ट में लिखा, पहला गाना मैंने फिल्म के लिए गाया था.. 'मिस्टर नटवरलाल' के लिए 'मेरे पास आओ' .. संगीत निर्देशक राजेश रोशन के साथ संगीत की रिहर्सल और यह सब 'पालथी मारकर' बेंच पर बैठे इस बच्चे की देखरेख में किया जा रहा है और यह बच्चा ऋतिक रोशन है.


बता दें, इस तस्वीर में ऋतिक को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल लग रहा है, क्योंकि इसमें वह बेहद छोटे हैं. अमिताभ के शेयर करते ही ही तस्वीर अब इंटरनेट पर छा चुकी है. बता दें, ऋतिक रोशन जल्द ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फाइटर' में नजर आने वाले हैं, जो एक बड़ी बजट की फिल्म है. खबरों की मानें तो इस फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज