• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Daughter's day: अमिताभ बच्चन ने लाडली बिटिया पर लुटाया प्यार, शेयर की खास तस्वीर

Daughter's day: अमिताभ बच्चन ने लाडली बिटिया पर लुटाया प्यार, शेयर की खास तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभार: amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभार: amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन सबसे ज्यादा क्लोज अपनी बेटी के माने जाते हैं. डॉटर्स डे के मौके पर उन्होंने अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ अपनी एक खास तस्वीर शेयर की है. यह एक क्लोजअप तस्वीर है, जिसमें दोनों साथ में बहुत ही प्यारे लग रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ‘कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13)’ की होस्टिंग के अलावा फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त हैं, लेकिन फिर भी वो सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव स्टार्स में से एक हैं. वो ट्विटर के अलावा इंस्टाग्राम पर भी हमेशा फैन्स के लिए अपडेट देते रहते हैं. अमिताभ बच्चन अपने काम, परिवार से जुड़ी तस्वीरें या यादों के पिटारे से भी कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं. घर पर अमिताभ बच्चन सबसे ज्यादा क्लोज अपनी बेटी के माने जाते हैं. डॉटर्स डे के मौके पर उन्होंने अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) के साथ अपनी एक खास तस्वीर शेयर की है.

    यह एक क्लोजअप तस्वीर है जिसमें दोनों साथ में बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. इस तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन ने कैप्शन लिखा है, ‘हैप्पी डॉटर्स डे, बेटियां न होतीं तो संसार, समाज, संस्कृति सब के सब नदारद होते.’ इस स्पेशल तस्वीर पर उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने भी कमेंट में ‘लव यू पापा’ लिखा है.

    अमिताभ बच्चन ने श्वेता के साथ बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभार: amitabhbachchan)

    इस तस्वीर के कमेंट सेक्शन में लोग तरह-तरह के कमेंट कर दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘हैप्पी डॉटर्स डे…परंतु हर दिन बेटी के नाम.’ उनके इस पोस्ट पर भी श्वेता बच्चन ने हार्ट इमोजी बनाकर रिप्लाई किया है.

    अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई एक और तस्वीर. (फोटो साभार: amitabhbachchan)

    अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ चेहरे फिल्म में नजर आए थे. इसके अलावा वो केबीसी 13 की होस्टिंग में व्यस्त हैं. फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म ‘झुंड’ रिलीज होगी. इन फिल्मों के अलावा अमिताभ अभी ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘मेडे’, ‘गुडबाय’ और ‘द इंटर्न’ जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ में वो पहली बार रणबीर और आलिया के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज