अमिताभ बच्चन अस्पताल में हुए तन्हा, Video शेयर कर बोले- अकेलेपन में उनकी बहुत याद आती है

अमिताभ बच्चन अस्पताल में हुए तन्हा, Video शेयर कर बोले- अकेलेपन में उनकी बहुत याद आती है
अमिताभ बच्चन (Photo Credit- @SrBachchan /Instagram)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bahchchan) इस समय बेहद कठिन दौर से गुजर रहे हैं. उन्होंने अस्पताल से एक बार फिर भावुक कर देने वाला वीडियो शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के शहंशाह और अपने चाहने वालों के बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने दिल का हाल बयां किया है. वो इन दिनों भावनात्मक तौर पर अकेलेपन को काफी करीब से महसूस कर रहे हैं. उन्होंने एक दिन पहले एक ब्लॉग लिखकर अपने अकेलेपन के बारे में बताया था. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर के अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं.

अमिताभ ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "बाबूजी की कविता के कुछ पल. वो इसी तरह गाया करते थे कवि सम्मेलनों में. अस्पताल के अकेलेपन में उनकी बहुत याद आती है और उन्हीं के शब्दों से अपनी सूनी रातों को आबाद करता हूं. इसके साथ उन्होंने अपने पिता हरिबंश राय बच्चन (Haribansh Rai Bachchan) की एक कविता अपनी आवाज में पढ़ते हुए शेयर की.


इससे पहले कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज करा रहे अमिताभ बच्चन ने भाग-दौड़ भरी जिंदगी के इन अकेले लम्हों पर अपनी कलम चलायी है और इस दौर में आए ख्यालों को अपने ब्लॉग के जरिए साझा किया है. अमिताभ ने ब्लॉग में कहा कि कोविड-19 इलाज ने उन्हें जीवन के हर पल को उसके आनंद के साथ देखने के लिए प्रेरित किया है.





कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद 11 जुलाई को 77 वर्षीय अभिनेता और उनके 44 वर्षीय पुत्र अभिषेक बच्चन को नानावटी अस्पताल के पृथक वार्ड में भर्ती कराया गया था. इसके बाद गत शुक्रवार को अमिताभ की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन को भी संक्रमण की पुष्टि होने के करीब सप्ताह भर बाद नानावटी अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था.

अपने ब्लॉग पर अमिताभ ने सोमवार को पृथक वार्ड के अकेलेपन और 'भटकते मन' को लेकर भी अपने विचार साझा किए. उन्होंने लिखा, ' यह मौन और अगले कदम की अनिश्चितता... यह जीवन की प्रकृति का एक आश्चर्य है... वह सब कुछ जो हमारे लिए हर पल लाता है, जीवन का हर एक दिन....'

अमिताभ ने लिखा, ' गुजरे सामान्य दिनों की गतिविधियों में कभी तसल्ली से बैठने और जैसे विचार अभी हमारे मन में आते हैं, वैसे विचार करने की ओर झुकाव नहीं था.... लेकिन अब इन्हीं विचारों से इन खाली घंटों को भरकर समय गुजरता है.' उन्होंने लिखा कि वह उम्मीद करते हैं कि जल्द ही यह समय खत्म हो जाएगा और वह अपने प्रियजन के साथ होंगे. अमिताभ ने प्रार्थना करने वाले प्रशंसकों का शुक्रिया भी अदा किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading