अमिताभ बच्चन ने शेयर की KBC की एक्सक्लूसिव तस्वीर, बोले- मैं प्रतिज्ञारत अंग दानकर्ता हूं

अमिताभ बच्चन.
अमिताभ बच्चन.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इंस्टाग्राम पर अपने कार्यक्रम ‘कौन बनेगा करोड़पति (KBC)’ के सेट की तस्वीर इस भावना को प्रदर्शित करने वाले हरे रंग के फीते के साथ पोस्ट की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 9:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महानयक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बुधवार को कहा कि उन्होंने अपने अंग दान करने की प्रतिज्ञा ली है. बच्चन (77 वर्षीय) ने इंस्टाग्राम पर अपने कार्यक्रम ‘कौन बनेगा करोड़पति (KBC)’ के सेट की तस्वीर इस भावना को प्रदर्शित करने वाले हरे रंग के फीते के साथ पोस्ट की.

अभिनेता ने तस्वीर के कैप्शन में लिख, ‘‘हरे रंग का फीता पहनना विशेष है. मैं प्रतिज्ञारत अंग दानकर्ता हूं, जो दूसरे को जीवन देने से जुड़ा है.’’ इससे पहले फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ के अभिनेता ने ट्वीट कर बताया कि मास्क सहित एहतियाती उपायों के साथ शूटिंग कर रहे हैं.

उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, ‘‘चले हम भैया, काम पे, पहने पैंगोलिन मास्क,पंद्रह घंटे, काम है करना,यही है अपना टास्क.’’ उल्लेखनीय है कि पिछले महीने कोविड-19 से ठीक होने के बाद उन्होंने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग दोबारा शुरू की थी.





इधर, केबीसी 12 (KBC) में आज मुंबई जय कुलश्रेष्ठ अमिताभ बच्चन के सामने बैठे हैं. उन्होंने बीते दिन 40 हजार जीत कर शानदार गेम बनाए रखा था. जय कुलश्रेष्ठ (Jai Kulshrestha) ने इंट्रोडक्शन में बताया कि वो काफी सालों से केबीसी में आने के लिए कोशिश कर रहे हैं. वहीं जय की हिम्मत ने अमिताभ बच्चन को खूब इंप्रेस किया. उन्होंने बताया कि कोरोना (Corona) के चलते उनकी नौकरी चली गई है लेकिन उन्होंने फिर भी हिम्मत नहीं हारी. बात करें गेम की तो जय ने एक लाइफलाइन गवांकर 80 हजार से गेम की शुरुआत की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज