मुंबई में बारिश से तबाही, अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर उड़ाया अपना ही मजाक

सोशल मीडिया पर आते ही ये तस्वीर काफी चर्चा में आ गई कि अमिताभ ने अपना ही मीम बना दिया.

News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 3:16 PM IST
मुंबई में बारिश से तबाही, अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर उड़ाया अपना ही मजाक
अमिताभ बच्चन
News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 3:16 PM IST
Mumbai Rains Updates: मुंबई (Mumbai) में बारिश से हालात अस्त-व्यस्त हैं. क्या आम क्या खास सभी भारी बारिश से परेशान हैं. इस दौरान मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के घर के बाहर भी पानी भर चुका है. आलम यह है कि पानी घर के अंदर घुसने लगा है. इस वजह से वहां एहतियात बरते जा रहे हैं कि परेशानी बढ़ने से पहले इससे निपट लिया जाए.

पानी भरने से घर के बाहर आने जाने में दिक्कत का सामना भी करना पड़ सकता है. ऐसे में जहां एक तरफ अमिताभ इस मुश्किल से घिरे हैं, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने सोशल मीडिया पर मुंबई की बारिश और जलभराव के बारे में ट्वीट करते हुए अपनी ही तस्वीर को मीम के रूप में इस्तेमाल किया है.

जायरा वसीम ने किया बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान, कहा- ईमान से भटक रही थी




अमिताभ ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से अपनी एक तस्वीर ट्वीट की. अमिताभ ने साल 1979 में आई अपनी फिल्म 'द ग्रेट गैम्बलर' (The Great Gambler) के फेमस गाने 'दो लफ़्ज़ों की है दिल की कहानी' की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि जलसा होते हुए भैया गोरेगांव लेना. सोशल मीडिया पर आते ही ये तस्वीर काफी चर्चा में आ गई कि अमिताभ ने अपना ही मीम बना दिया.

बहरहाल महाराष्ट्र में आए इस जल संकट से बुरे हालात हैं. मुंबई और आसपास के इलाकों में पिछले दो दिनों से जारी तेज़ बारिश से वहां भारी तबाही हुई है. बीती रात बारिश की वजह से मलाड (Malad) में दीवार गिरने से अब तक कुल 20 लोगों की मौत की खबर है. इसके अलावा पुणे में भी 6 लोगों की मौत हो गई है. मुंबई और पुणे को मिलाकर कुल 31 लोगों की मौत हो गई है.
Loading...

KBC स्पेशल: अमिताभ बच्चन के एक्टिंग करियर की दूसरी पारी में केबीसी का है बड़ा योगदान
First published: July 2, 2019, 3:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...