अमिताभ बच्चन ने शेयर किया Health Update, डॉक्टर्स की गंभीर चेतावनी पर भी नहीं मान रहे Big B

‌फिल्म जगत में सफलतापूर्वक 50 साल पूरे करने पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक बुरी खबर सुनाई है.
‌फिल्म जगत में सफलतापूर्वक 50 साल पूरे करने पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक बुरी खबर सुनाई है.

‌फिल्म जगत में सफलतापूर्वक 50 साल पूरे करने पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक बुरी खबर सुनाई है.

  • Share this:
मुंबई. हिंदी सिनेमा के सर्वाधिक व्यस्ततम अभिनेताओं में से एक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने गुरुवार को अपने प्रशसंकों के साथ अपनी सेहत संबंधी जानकारी साझा की. उन्होंने बताया कि चिकित्सकों ने उन्हें सलाह दी है कि वह कुछ वक्त के लिए काम से दूरी बना लें.

बच्चन ने हिंदी सिनेमा में 50 वर्ष पूरे कर लिए हैं. बच्चन की पहली फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ सात नवंबर 1969 को रिलीज हुई थी. उन्होंने अपने घर जलसा में चिकित्सकों के साथ मुलाकात की तस्वीर साझा की. इसके अलावा और भी कई तस्वीरें उन्होंने पोस्ट की.

साथ में उन्होंने लिखा कि ‘‘स्वर्ग से आए स्टेथेस्कोप पहने दूतों’ ने उन्हें चेतावनी तो दी है लेकिन वह काम जारी रखेंगे. यह जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर दी.





इसी वर्ष अक्टूबर में, किसी भी कलाकार को दिए जाने वाले भारतीय सिनेमा के सर्वोच्च सम्मान दादा साहेब फाल्के पुरस्कार के लिए उनके नाम की घोषणा हुई थी. उनकी आने वाली फिल्में हैं- झुंड, चेहरे, गुलाबो सिताबो और ब्रह्मास्त्र.

अभिषेक ने पिता अमिताभ बच्चन को हिंदी सिनेमा में 50 साल पूरा करने पर बधाई दी
बालीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने गुरुवार को खुद को केवल पुत्र ही नहीं बल्कि एक प्रशंसक बताते हुए अपने पिता और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को हिंदी सिनमा में 50 साल पूरे होने पर बधाई दी.

यह भी पढ़ेंः KBC: 25 लाख के लिए आया गांधीजी से जुड़ा ये सवाल, जवाब नहीं दे पाई कंटेस्टेंट

अमिताभ की पहली फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ 7 नवंबर 1969 को रिलीज हुई थी. अभिषेक ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “केवल उनके पुत्र के तौर पर ही नहीं बल्कि एक अभिनेता और प्रशंसक के तौर पर भी हम इस महानता के गवाह हैं. प्रशंसा करने और सीखने के लिए बहुत कुछ है.”

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 13: सिद्धार्थ हुए घर से बेघर, twitter पर फैंस जता रहे हैं गुस्सा

अभिनेता ने कहा, “सिनेमा प्रेमियों की कई पीढ़ियां कहेंगी कि हमने बच्चन का दौर देखा है. फिल्म उद्योग में 50 वर्ष पूरा करने पर बधाई पा (पापा). हमे अब अगले पचास वर्षों की प्रतीक्षा है..लव यू.” गौरतलब है कि पिता पुत्र ने सरकार, पा, बंटी और बबली, और कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज